Pride of Bundelkhand : संत शिरोमणि रविदास जी का मंदिर देश और विदेश में बुंदेलखंड का बढ़ायेगा गौरव

100 करोड़ की लागत से बनने वाले संत शिरोमणि के मंदिर का किया निरीक्षण मंत्री श्री राजपूत ने गुणवत्तापूर्ण तेज गति से कार्य करने के दिये निर्देश

Pride of Bundelkhand
Pride of Bundelkhand

सागर | Pride of Bundelkhand : मध्यप्रेदश के सागर में मकरोनिया स्थित मंदिर पहुंचकर संत शिरोमणि श्री रविदास जी की 643वीं जन्म जयंती के अवसर पर खाद्य मंत्री गोविंद सिंह राजपूत संत शिरोमणि श्री रविंदास जी महाराज के चित्र पर माल्यार्पण किया। संत शिरोमणि श्री रविदास जी महाराज के बनने वाले मंदिर मंदिर निर्माण, कुंड, धर्मशाला, पुस्तकालय आदि का मंत्री राजपूत ने अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया।Pride of Bundelkhand : संत शिरोमणि रविदास जी का मंदिर देश और विदेश में बुंदेलखंड का बढ़ायेगा गौरव

Pride of Bundelkhand : उन्होंने निर्देश दिए कि संत शिरोमणि श्री रविंदास जी महाराज का यह मंदिर बुंदेलखंड का गौरव है, इस काम में किसी भी प्रकार की कोताही न बरती जाये। उन्होंने कहा कि काम को गुणवत्ता सहित जल्द से जल्द पूरा किया जाये, ताकि देश भर से हमारे संत रविदास जी के अनुयायी यहां आकर भव्य मंदिर में संत श्री रविदास जी महाराज के दर्शन कर सकें तथा उनके द्वारा दिए गये आर्दशों का प्रचार-प्रसार हो सके।


Read More : MP Vidhansabha Satra: सत्र के पहले दिन 207 विधायकों ने ली शपथ,तोमर ने भरा विधानसभा अध्यक्ष के लिए नामांकन 


Pride of Bundelkhand : संत शिरोमणि रविदास जी का मंदिर देश और विदेश में बुंदेलखंड का बढ़ायेगा गौरव

Pride of Bundelkhand : मंत्री राजपूत ने कहा कि 100 करोड़ लागत से सागर बनने वाला संत शिरोमणि श्री रविंदास जी महाराज का भव्य मंदिर देश विदेश में बुंदेलखंड का गौरव बढ़ायेगा। हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूमिपूजन किया था। भाजपा सरकार संत शिरोमणि श्री रविंदास जी महाराज के आर्दशों पर चलने वाली सरकार है ।

Pride of Bundelkhand : जैंसा कि संत शिरोमणि श्री रविंदास जी महाराज ने कहा था कि “ऐसा चाहूं राज में मिले सबन को अन्न, छोटे-बड़े सब संग बसे, रविदास रहे प्रसन्न” इसी सिद्धांत पर सरकार चल रही है, हर जरूरत मंद के लिए छत, फ्री राशन देकर समानता, सद्भाव के साथ राष्ट्र निर्माण हो रहा है। उन्होंने संत रविदास जी महाराज की जन्म जयंती की शुभकामना देते हुए कहा कि हमारे यहां संत रविदास जी के भव्य मंदिर का निर्माण कार्य पूर्ण होगा और हम सब इस मंदिर में रविदास जी के दर्शन करेंगें।


Read More :  MP : कांग्रेस में नया चेहरा पटवारी अध्यक्ष, सिंघार नेता प्रतिपक्ष


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here