Rajim Kalp Kumbh : राजिम कल्प कुंभ में गीतासार देखकर भक्ति में डूबे श्रद्धालु

कलाकारो के प्रदर्शन की जमकर सराहना

Rajim Kalp Kumbh
Rajim Kalp Kumbh

रायपुर। Rajim Kalp Kumbh : छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर से कुछ ही दूरी पर धर्म और आस्था की नगरी राजिम में देश के पर्यटन नक्शे पर छाप छोड़ने वाले राजिम कल्प कुंभ शनिवार का शुभारंभ हुआ। छत्तीसगढ़ के संस्कृति और पर्यटन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने राजीव मंदिर लोचन के दर्शन करके और महानदी की आरती कर कुंभ का उद्धाटन किया। कुंभ में धर्म गुरूओं के अलावा जनप्रतिनिध मौजूद रहे।

Rajim Kalp Kumbh : राजिम कल्प कुंभ में गीतासार देखकर भक्ति में डूबे श्रद्धालु

Read More : CG News: उप मुख्यमंत्री अरुण साव प्रधानमंत्री के ‘विकसित भारत विकसित छत्तीसगढ़’ कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल हुए

Rajim Kalp Kumbh : गीतासार में श्रद्धालुओं को सुनने मिला गीता संदेश

Rajim Kalp Kumbh : कुंभ परिसर में गीतासार कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था। गीतासार ड्रामा के निर्माता योगेश अग्रवाल ने बताया, कि इस ड्रामा को निर्देशक और लेखक प्रदीप गुप्ता है। गीता दर्शन ड्रामा भगवता गीता पर बना है। इसमें हमने गीतासार को ड्रामा बनाकर दो घंटे तक पेश किया। इस ड्रामा में मुख्य भूमिका जयश्री अरोडा ने निभाई है।

 

 

 

 

Read More : Tractor Accident : कासगंज ट्रेक्टर ट्राली हादसे में मृतकों की संख्या 22 तक पहुंची, सीएम योगी ने मुआवजे का ऐलान किया

Rajim Kalp Kumbh : जय श्री अरोडा बुनिया सीरियल में लीड रोल प्ले कर चुकी है। बॉलीवुड फिल्म चक दे इंडिया में भी उन्होंने शाहरूख खान की मां का रोल अदा किया था। इसके अलावा उन्होंने 216 अलग-अगल सीरियल में काम किया है। राजिम कुंभ के बाद गीतासार की प्रस्तुति आज सिरपौर में होगी।

Rajim Kalp Kumbh : गीतासार में भगवानों के अवतार को दिखाया गया और इसके लिए मंच का निर्माण किया गया था। आपको बता दे कि गीतासार ड्रामा निर्माण करने से पहले योगेश अग्रवाल महाराज अग्रसेन, खाटू श्याम, सत्यनारायण कथा पर भी ड्रामा बना चुके है। इन धार्मिक ड्रामा का प्रदर्शन वे देश भर में कर चुके है।

Read More : UP POLICE : राहुल और प्रियंका ने पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द को युवा शक्ति की परिवर्तनकारी जीत बताई

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here