MP News : स्वरोजगार मेला और सर्व समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन का संयुक्त आयोजन “सफलता ” पूर्वक संपन्न हुआ

MP News
MP News

भोपाल | MP News : मध्यप्रदेश के श्री गुरु रविदास मंदिर बरखेड़ा, भेल भोपाल में स्वरोजगार मेला और सर्व समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन का संयुक्त आयोजन “सफलता ”  किया गया। इस आयोजन में पिछड़ा वर्ग एवं अल्प संख्यक कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्रीमती कृष्णा गौर ने कहा है कि स्वरोजगार मेला और सर्व समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन का संयुक्त आयोजन एक अभिनव पहल हैं। सामूहिक विवाह सम्मेलन आज के समय की आवश्यकता है।

MP News : राज्य मंत्री श्रीमती गौर ने सर्व समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन सभी 80 जोड़ों के-नवदम्पतियों को आशीर्वाद दिया और उनके सफल वैवाहिक जीवन की कामना की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना से आर्थिक रूप से कमजोर गरीब वर्ग के परिवार लाभान्वित हो रहे है। राज्य मंत्री श्रीमती गौर ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।

Read More : Pride of Bundelkhand : संत शिरोमणि रविदास जी का मंदिर देश और विदेश में बुंदेलखंड का बढ़ायेगा गौरव

MP News : राज्य मंत्री श्रीमती गौर ने कहा कि तीन दिवसीय स्वरोजगार मेला में सभी विभागों के अधिकारी अपने विभाग की विभागीय योजनाओं की जानकारी और योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए उपस्थित है। उन्होंने नागरिकों से जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी और उनका लाभ लेगे का आग्रह भी किया। राज्य मंत्री श्रीमती गौर ने कहा कि हम शिक्षित होकर जागरूक और रोजगार पाने में सक्षम होते है।

MP News : स्वरोजगार मेला और सर्व समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन का संयुक्त आयोजन "सफलता " पूर्वक संपन्न हुआ

Read More : Congress: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुई प्रियंका वाद्रा

MP News : स्वरोजगार से हम आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर हो जाते है। राज्य मंत्री श्रीमती गौर ने बरखेड़ा भेल क्षेत्र भोपाल में स्वरोजगार मेला और सर्व समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन के सफल आयोजन के लिए आयोजक श्री बारेलाल अहिरवार और अन्य आयोजक सदस्यों को बधाई भी दी।

MP News : उन्होंने आयोजन की व्यवस्थाओं की सराहना भी की। पार्षद  नीरज सिंह और भीकम सिंह बघेल आयोजन समिति के खिलान सिंह अहिरवार, भुजबल वर्मा , सन्नी कुमार, राजेश मणि और रामचरण सहित आयोजन समिति के अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे ।

Read More : MP : CM मोहन के मंत्रिमंडल में प्रह्लाद ,कैलाश,26 ने मंत्री शामिल

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here