Jindal Steel : जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के मशीनरी डिविजन प्लांट में मनाया गया गणतंत्र दिवस

jspl
Republic Day celebrated at Machinery Division Plant of Jindal Steel & Power Limited

रायपुर- जिंदल स्टील एंड पावर प्लांट में गणतंत्र की शुरआत मार्चपास्ट से की गई,सर्वप्रथम HR हेड सर्वोदय दुबे ने सभी अतिथियों का स्वागत किया इसके बाद बिजनेस यूनिट हेड निलेश टी शाह ने ध्वजारोहण कर गणतंत्र की सबको शुभकामनाएं देते हुए कार्यक्रम की शुरआत की,इस मौके पर सभी कर्मचारी एवम उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे,जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के चेयरमैन नवीन जिंदल के संदेश को भी पढ़ा गया जिसमे जिंदल स्टील की अब तक उपलब्धि,सामाजिक कार्यों में जिंदल की सहभागिता,एवम राष्ट्रीय कार्य के लिए अपनें योगदान,इसके साथ आत्मनिर्भर भारत का सपना जिंदल किस तरह से साकार कर रहा हैं इसकी जानकारी नवीन जिंदल जी के शब्दों में दी गई।

Read More : Republic Day : मंडल रेल प्रबंधक संजीव कुमार द्वारा गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण किया गया

JSP सामुदायिक उत्थान को सर्वोच्च प्राथमिकता देता है। कंपनी की समाज सेवा शाखा JSP Foundation ने श्रीमती शालू जिन्दल के नेतृत्व में मानव विकास सूची (Human Development Index) सुधारने का सराहनीय कार्य किया है। Foundation स्वास्थ्य, स्वच्छ पेयजल, स्वच्छता Sanitation, गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा Quality Education, पोषण Nutrition, महिला सशक्तीकरण, गरीबों और जरूरतमंदों को सहयोग, पर्यावरण एवं कृषि, खेल, कला-संस्कृति आदि क्षेत्र में अपने विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से लगभग 1 करोड़ लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने का काम कर रहा है।

कार्यक्रम के अंत में यूनिट हेड निलेश टी शाह ने आने वाले समय में जेएसपी का क्या  विकास development होगा इसके भी जानकारी अपने स्पीच में बताई। बिजनेस यूनिट हेड निलेश टी शाह ने ध्वजारोहण कर गणतंत्र की सबको शुभकामनाएं देते हुए कार्यक्रम की शुरआत की,इस मौके पर सभी कर्मचारी एवम उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे,जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के चेयरमैन नवीन जिंदल के संदेश को भी पढ़ा गया जिसमे जिंदल स्टील की अब तक उपलब्धि,सामाजिक कार्यों में जिंदल की सहभागिता,एवम राष्ट्रीय कार्य के लिए अपनें योगदान,इसके साथ आत्मनिर्भर भारत का सपना जिंदल किस तरह से साकार कर रहा हैं इसकी जानकारी नवीन जिंदल के शब्दों में दी गई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here