अपनी गलतियों पर पर्दा डाल रहें है, मुख्यमंत्री : कौशिक

कौशिक
महिलाओं व बच्चियों को सुरक्षा देने कांग्रेस पुरी तरह नाकाम : कौशिक

बिलासपुर

पूर्व अध्यक्ष विधायक-बिल्हा  धरमलाल कौशिक ने सड़क निर्माण में लापरवाही के चलते मुख्यमंत्री द्वारा ई.एन.सी. विजय भतप्रहरी को हटाए जाने पर सरकार पर लगाया आरोप।

कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं स्वीकार कर रहें है कि छत्तीसगढ़ की सड़कें जनता के चलने लायक नहीं बची है। इसी के चलते मुख्येमंत्री जी ने ई.एन.सी को हटाकर अपनी गलतियों पर पर्दा डालने का काम कर रहें है। उन्होनें कहा कि जब सड़कों के निर्माण के लिये स्वीकृति मांगी जाती है तो कांग्रेस सरकार प्रशासकीय स्वीकृति भी जारी नहीं करती है, क्योकिं इनके कुप्रबंधन व कुनीतियों से प्रदेश का खजाना पूरी तरह से खाली हो चुका हैं।

कौशिक ने कहा कि भूपेश बघेल ने अपनी कुनीतियों से प्रदेश को कर्ज में डुबोकर दिवालिया कर दिया है। जिससे प्रदेश की हालात पूरी तरह से बद से बदतर हो गयी हैं, इसी वजह से प्रदेश में सड़कें नहीं बन पा रही है और एक तरफ कांग्रेस सरकार बजट में सड़कों का प्रावधान कर केवल वाहवाही लुटने व बटोरने का काम कर रही है।

कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोरिया से लेकर दतेंवाड़ा तक ऐसा कोई भी क्षेत्र ऐसा नहीं है, जहां आमजन सड़कों से परेंशान नहीं होगें। उन्होनें कहा कि गांवों में सड़क नहीं होने से ग्रामीण आज भी मरीजों को खाट पर ढोने विवश है, मिडिया में लगातार खबरें आ रहीं है कहीं किसी गर्भवती महिला को खाट पर अस्पताल ले जाया जा रहा है, तो कहीं सड़के नही होने व सड़कों के जर्जर होने से किसी बीमार व्यक्ति तक एंबुलेंस नहीं पहुंच पाने से मौके पर मरीज की मौत हो जाती हैं, यह सबका कारण ख़राब व ख़स्ता हाल सड़कें है।

उन्होनें कहा कि कई जगह तो मंत्रियों के संज्ञान में आने के बाद भी ख़राब व जर्जर सड़कों का काम चालू नहीं हो पाता, उन्होनें कहा कि भूपेश बघेल से जनता की आस पूरी तरह से टूट चुकी हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here