Crime news : स्मैक तस्करी के मामले में 20 हजार का इनामी गिरफ्तार

Crime news
Crime news

करौली, |  Crime news : राजस्थान में करौली जिले के श्रीमहावीरजी थाना क्षेत्र में पुलिस ने स्मैक (मादक पदार्थ) की तस्करी के मामले में छह महीने से फरार चल रहे आरोपी पदम सिंह गुर्जर को बुधवार को गिरफ्तार किया।

जिला पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा ने बताया कि किन्दूरी निवासी पदमसिंह जिले में टॉप 10 में वांछित आरोपी था। इसकी गिरफ्तारी के लिए 20 हजार रुपये का इनाम घोषित है। पुलिस को सूचना मिली कि इनामी अभियुक्त पदम सिंह अपने गांव आया हुआ है।

ये भी पढ़ें – US NEWS : बाइडेन ने जारी किया संवेदनशील व्यक्तिगत डेटा की सुरक्षा के लिए कार्यकारी आदेश

Crime news : सूचना पर एसएचओ श्रीमहावीरजी कैलाश चंद एवं डीएसटी प्रभारी रामवीर सिंह एएसआई के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा आरोपी के गांव में दबिश दी गई।

पुलिस टीम को देख आरोपी पदम सिंह अपने खेत से बीहड़ की तरफ भागने लगा। जिसका पीछा कर कांस्टेबल आकाश व रन्नो सिंह ने दबोच लिया। आरोपी के विरुद्ध थाना श्रीमहावीरजी एवं नई मंडी हिंडौन में मारपीट एवं अवैध स्मैक मादक पदार्थ तस्करी के 9 प्रकरण दर्ज हैं।

Crime news : उल्लेखनीय है कि थाना पुलिस द्वारा 24 जून 2023 को गंभीर नदी के कच्चे रास्ते के पास नाकाबंदी में राजवीर सिंह गुर्जर निवासी कोन्यान का पुरा को 7 ग्राम 20 मिलीग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ में राजवीर ने स्मैक ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर और  गांव की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे.अपने चाचा पदम सिंह से बेचने के लिए लाना बताया। तभी से आरोपी फरार चल रहा था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here