सरोज पांडेय के वीडियो से पूर्व रमन भाजपा सरकार की कमीशनखोरी भ्रष्टाचार की खुली थी पोल

dj
रायपुर,

भाजपा नेत्री और राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के द्वारा कांग्रेस के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखे गए पत्र पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के द्वारा सड़क के गड्ढे पर बनाई गई वीडियो से पूर्व की रमन भाजपा सरकार की कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार की पोल खुल गई और भाजपा के भीतर ही सरोज पांडेय की किरकिरी हो गई।भाजपा के नेता दबे जुबान कहने लगे कि सड़क तो पूर्व रमन भाजपा सरकार में ही बनी थी और अकलतरा में विधायक भी भाजपा के ही है। ऐसे में भाजपा के भीतर हो रही स्वयं की किरकिरी पर पर्दा करने और भाजपा में उपेक्षा से पीड़ित सरोज पांडेय अब मीडिया में बने रहने कांग्रेस के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखकर सिर्फ राजनीतिक प्रोपोगंडा कर रही है।

प्रदेश प्रवक्ता कांग्रेस धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय तब क्यो आहत नही हुई? जब राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष दलीय प्रतिबद्धता के चलते छत्तीसगढ़ की महिलाओं को शराबखोरी में लिप्त बताई ? रमन सरकार के दौरान आदिवासी बालिकाओं के साथ रेप की घटनाएं हुई झलियामारी आश्रम में मीना ख़लको के साथ रेप की घटना हुई पेद्दागुलुर घटना हुई तब सरोज पांडेय क्यो मौन थी ?अभी नवरात्र से पहले गुजरात में सजायाफ्ता 11 बलात्कारियों को जेल से रिहा कर दिया गया और भाजपा से जुड़े लोगों ने बलात्कारीयो की तिलक लगाकर मिठाई खिलाकर माला पहनाकर स्वागत किये तब सरोज पांडेय आहत नही हुई? योगी सरकार में रेप पीड़िता के शव को आधी रात को पेट्रोल डालकर जला दिया, उन्नाव और कठुवा में बलात्कारी को बचाने के लिए भाजपा के नेता सड़कों पर झंडा लेकर आंदोलन कर रहे थे तब सरोज पांडेय को आहत नहीं पहुंचा? भाजपा नेता के पुत्र ने अंकिता भंडारी की निर्मम हत्या की और उनके साथ हुई रेप की घटना से सरोज पांडेय आहत क्यो नही हुई?इन सभी घटनाओं की सरोज पांडेय ने महिला होने के नाते निंदा भी नही की।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने ऐसी कोई बात नहीं कही है जिसे महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचे उन्होंने भाजपा के झूठ का पर्दाफाश किया है कि किस प्रकार से भाजपा के नेता सड़क को लेकर झूठ बोल रहे हैं और फर्जी वीडियो बनाकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार की छवि धूमिल करने का षडयंत्र रच रहे है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह कहते हैं कि उनके कार्यकाल में 60हजार किलोमीटर सड़क बना वही पूर्व पीडब्लूडी मंत्री राजेश मूणत कहते हैं 62 हजार किलोमीटर सड़क बना इससे समझ में आता है कि सड़क को लेकर भाजपा किस प्रकार से झूठ प्रबंधन करने में जुटी है। जबकि हकीकत यह है कि छत्तीसगढ़ में सभी प्रकार के सड़कों को मिलाकर 32833 किलोमीटर कुल सड़क है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here