राजस्थान में हैवानियत की हदें पार : 4 साल की मासूम के साथ रेप… कचरे के ढेर में पड़ी मिली….आरोपी गिरफ्तार.

करौली:

राजस्थान के करौली में चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने POSCO एक्ट तहत मामला दर्ज कर आरोपी को 36 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले भी 65 साल की महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दे चुका है. इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार तीन महीने से हिंडौन सिटी के पास बनी झुग्गी झोपड़ी में रहता है. शुक्रवार रात पीड़िता परिवार की तीन साल की छोटी बच्ची ने मां से पीने के लिए पानी मांगा. तो परिजनों ने देखा की उनकी बड़ी बेटी गायब है. बच्ची को आसपास तलाश गया पर वो कहीं नहीं मिली. सुबह लगभग 5 बजे कचरा कचरा बीनने वाली एक महिला को बच्ची कचरे के ढेर में पड़ी मिली.

लहुलुहान और बेहोशी की हालत में बच्ची को जिला अस्पताल लेकर गए. जहां से डॉक्टरों ने बच्ची की हालत गंभीर मानते हुए जयपुर रेफर कर दिया. इलाज के बाद अब बच्ची की हालत में पहले से काफी सुधार है.

पीड़ित बच्ची ने पुलिस और परिजनों को बताया कि रात में सोते से समय उसे लड़का उठाकर ले गया. फिर उसके साथ गतल किया और उसे कई जगह दांतो से काटा भी. साथ ही डंडे से पीटा और जमीन पर पटक भी दिया. जिसकी वजह से उसकी पीठ छिल गई. गलत काम के बाद मुझे कपड़े पहनाए और पटरियों के पास कचरे में पटककर चला गया.
इस मामले की पुष्टि करते हुए SP शौलैंद्र सिंह इंदौरालिया ने बताया कि एक चार साल की मासूम बच्चे के साथ रेप का मामला सामने आया था. 5 थानों की पुलिस टीम ने मिलकर कई स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची को कुछ चोट आई हैं लेकिन वो खतरे से बाहर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here