यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में एक अपराधी गिरफ्तार

नई दिल्ली

यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में एक अपराधी घायल हुआ। अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। ADCP ने बताया, “जांच के दौरान एक स्कूटी को रोका गया लेकिन स्कूटी पर सवार बदमाश बैरियर को पार करते हुए पुलिस पर गोली चलाने लगा। कॉस फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी। यह जानकारी पुलिस ने दी।

इस बारे में ADCP विशाल पांडे ने बताया कि बदमाश गैंग बनाकर काम करता है। गैंग में 4 सदस्य हैं, कोई भी सवारी के साथ ये घुल मिल जाते हैं और उन्हें अपने गाड़ियों में बैठाकर और आगे जाकर उनके नाम पर चेकिंग के नाम पर पैसा रख लेते हैं।  उसके बाद यात्री को धक्का दे देते हैं। बदमाश के ऊपर लगभग आधा दर्ज़न मुकदमें दर्ज़ हैं, पुलिस इसके 3 साथियों को पकड़ने में जुटी हुई है।

इनामी बदमाश की गिरफ्तारी  

बीते दिनों भी नोएडा में थाना फेस-3 पुलिस ने एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया था. इस बदमाश के ऊपर लूटपाट के दर्जनभर मामले दर्ज थे. इसके पास से पुलिस ने लूट में प्रयोग होने वाली मोटरसाइकिल, देसी तमंचा, कारतूस बरामद किया था। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) इला मारन ने बताया था कि थाना फेस-3 पुलिस ने एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान गौरव पुत्र प्रमोद को गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here