Thursday, March 28, 2024
Home छत्तीसगढ़ मुंगेली जिले के प्रभारी मंत्री गुरू रूद्र कुमार ने सतनाम पूजा आरती...

मुंगेली जिले के प्रभारी मंत्री गुरू रूद्र कुमार ने सतनाम पूजा आरती कार्यक्रम में हुए शामिल,सतनाम भवन निर्माण के लिए 20 लाख रूपये देने के घोषणा

मुंगेली

प्रदेश के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री तथा जिले के प्रभारी मंत्री गुरू रूद्र कुमार आज नगर पंचायत पथरिया में आयोजित सतनाम पूजा आरती कार्यक्रम में शामिल हुए और उन्होने सत्य के प्रतीक जैतखाम की पूजा अर्चना कर लोगों के समृद्धि और विकास की कामना की।

इस अवसर पर समाज के लोगों ने गुरू रूद्र कुमार का आरती उतार कर भव्य स्वागत किया। तत्पश्चात् प्रभारी मंत्री गुरू रूद्र कुमार ने सतनाम पूजा आरती कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए समाज के विकास और हित में कार्य करने की बात कहीं और समाज के लोगों की मांग पर नगर पंचायत पथरिया में सतनाम भवन निर्माण के लिए 20 लाख रूपये प्रदान करने की घोषणा की। कार्यक्रम में जिला पंचायत के अध्यक्ष श्रीमति लेखनी सोनू चंद्राकर, जिला पंचायत उपाध्यक्ष संजीत बनर्जी, जिले के पुलिस अधीक्षक डी. आर आचला, नगर पंचायत सरगांव के अध्यक्ष  ग्वाल दास अनंत, जिला पंचायत के सदस्य श्रीमति जागेश्वरी वर्मा, प्रदेश साहू समाज के अध्यक्ष थानेश्वर साहू, गुरू अमरदास सेवा समिति के अध्यक्ष  दुर्गा बघेल, वरिष्ठ नागरिकपी.डी जाटवर,  रोहित,  निर्मल दीवाकर, जीतेन्द्र कुर्रे,  प्रदुयुमन कुर्रे सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here