ओवैसी ने खुद को बताया लैला और सीएम योगी को कहा मजनू 

 मुरादाबाद 
उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी तैयारी में जुट गए हैं। गुरुवार को वह मुरादाबाद-संभल दौरे पर पहुंचे जहां उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। इसी दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने खुद को लैला और सीएम योगी आदित्यनाथ को मजनू बताया। 

ओवैसी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ हर टीवी के इंटरव्यू में ओवैसी के मजनूं बन चुके हैं और अपनी लैला को याद करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि सीएम ने यूपी की जनता को धोखा दिया है। वह हमें बता दें कि क्या ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाओं में 40 फीसदी की कमी नहीं है? पीएचसी की 49 फीसदी कमी और सीएचसी की 53 फीसदी कमी है या नहीं है? जो सीएचसी हैं भी वहां 84 फीसदी विशेषज्ञ डॉक्टरों की कमी है।

यूपी में रूल आफ ला के बजाय रूल बाई गन चल रहा
ओवैसी ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में रूल आफ ला के बजाय रूल बाई गन चल रहा है। जेल के अंदर लोगों की हत्याऐं हुई हैं, कोविड में जनता की हालत यतीमों जैसी हुई। युवा बेरोजगार और किसान परेशान है। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में योगी सरकार की गवर्नेंस की नाकामी मुद्दा बनेगी। आतंकी गतिविधियों में गिरफ्तारी पर ओवैसी ने कहा कि कोर्ट इन लोगों को बेसकूर कहेगी तो आरोप लगाने वाले माफी मांगेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here