मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने बताया, बॉलिवुड में किस ऐक्टर के ऑपोजिट करना चाहती हैं डेब्यू

New Delhi,

साल 2021 की मिस यूनिवर्स हरनाज संधू अब किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। पूरे 21 साल बाद हरनाज मिस यूनिवर्स का ताज वापस भारत लाई हैं। उनसे पहले लारा दत्ता ने यह क्राउन साल 2000 में जीता था। हरनाज के मिस यूनिवर्स बनने के बाद उनके बारे में बहुत सारी बातें मीडिया में आ चुकी हैं। अब हरनाज ने हमारे सहयोगी ETimes के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में बॉलिवुड के बारे में खुलकर बात की है।

हरनाज ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह ब्यूटी पेजेंट में भाग लेंगी और मिस यूनिवर्स बन जाएंगी। उनका कहना है कि यह सब अचानक ही हो गया जब 17 साल की उम्र में वह सुष्मिता सेन, प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता से प्रेरित होने लगीं। हरनाज को लगा कि उन्हें लोगों को इसी तरह प्रेरित करना चाहिए जैसे ये बॉलिवुड की ऐक्ट्रेसेस कर रही हैं।

जब हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता तो बॉलिवुड के सितारों ने उनकी खुलकर तारीफ की। हरनाज पहले से ऐक्टिंग कर रही हैं ऐसे में उन्होंने बॉलिवुड में आने के बारे में भी बात की। हरनाज ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा क्योंकि मैं कभी अपनी जिंदगी को प्लान नहीं करती हूं। लेकिन अगर मुझे मौका मिले तो मैं बॉलिवुड का हिस्सा बनना चाहूंगी क्योंकि यह मेरा सपना है। ऐक्टिंग मेरा प्रफेशन है, मैं लगभग 5 साल तक थिएटर कर चुकी हूं। मैं लोगों की उस दकियानूसी सोच को तोड़ना चाहती हूं जो सोचते हैं कि महिलाएं कुछ नहीं करर सकतीं और ऐसा ऐक्टिंग के जरिए हो सकता है क्योंकि फिल्मों के जरिए आप लोगों को प्रेरित कर सकते हैं।’

जब हरनाज से बॉलिवुड में किसी खास ऐक्टर या डायरेक्टर के बारे में पूछा गया जिसके साथ वह डेब्यू करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, ‘अगर मौका मिले तो मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हूं क्योंकि मुझे उनकी फिल्में पसंद हैं। उनकी क्वॉलिटी, आर्ट और गहराई बेहद अच्छी होती है। मैं पहले ही कह चुकी हूं कि मैं शाहरुख खान का बहुत सम्मान करती हूं। जितनी मेहनत उन्होंने की है और अभी भी कर रहे हैं वह कोई नहीं कर सकता। इसके बाद भी उनके पैर जमीन पर हैं और वह सफल हैं। और जिस तरह वह हर इंटरव्यू में बात करते हैं वह मुझे प्रेरित करता है। यह आपका ऐटीट्यूड ही होता है जो आपको कहीं ले जाता है। वह बेहतरीन कलाकार होने के साथ बेहतरीन इंसान भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here