बेमेतरा के ग्राम सैगोना में 24 घंटे में हुई चार लोगों की मौत, गांव की सीमाएं सील

बेमेतरा। एक ओर जहां साजा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सैगोना में कोरोना ने तेजी से दस्तक दे दी है और अब तक यहां 20 कोरोना संक्रमित मिल चुके है और अब तक 4 लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं बीते 24 घंटे में 4 लोगों की मौत हो गई जिसमें तीन युवक थे व एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने भतीजे की मौत के सदमे में आ गई और अटैक आ जाने के कारण उसकी मौत हो गई। इससे पहले भी कोरोना से एक की मौत हो चुकी है। गांव की सरपचं रामबत्ती सिन्हा बढ़ते कोरोना के मामले और 24 घंटे के अंदर लोगों की मौत की घटना को देखते हए गांव की सीमा से लगे क्षेत्र को सील कर दिया है ताकि कोई बाहरी व्यक्ति यहां प्रवेश न कर सकें।

सरपंच रामबत्ती ने बताया कि गांव में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मरीज बढ़ते की जा रहे है और अब तक 20 लोग इसकी चपेट में भी आ चुके हैं। वहीं पिछले दिनों एक नवयुवक की जब से कोरोना से मौत हुई है तब से यहां पर एक-दो दिनों में किसी न किसी की मौत हो  रही है और बीते 24 घंटे में के अंदर चार लोगों की मौत हो गई जिसमें एक युवक की कोरोना से मौत हो जाने के सदमें में 60 वर्षीय उसकी चाची की मौत हो गई। तीन अन्य युवकों की मौत अन्य कारणों से हो गई। इस तरह गांव में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी को ध्यान में रखते हुए सरपंच ने गांव की सीमाओं को सील करवाया दिया है ताकि गांव के लोगों के साथ ही बाहरी लोगों कोरोना से बच सकें।

24 घंटे में चार की मौत की खबर सुनकर नयाब तहसीलदार प्रदीप तिवारी ने ग्राम सैगोना पहुंचकर क्षेत्र का निरीक्षण किया और इसके बाद कोरोना संक्रमण क रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग को गांव में टेस्टिंग व वैक्सिनेशन में तेजी लाने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here