बृजमोहन अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में धर्म संसद को टूलकिट बताया…कांग्रेस के नेताओ पर आरोप लगते हुए कहा

रायपुर.

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि धर्म संसद कांग्रेस के नेताओ का आयोजन था,कांग्रेस के नेताओ पर आरोप लगते हुए कहा की धर्म संसद को टूलकिट बताया, धर्म के काम मे हम लोग भी शामिल हुए है। कालीचरण महाराज पहले से विवादित टिप्पणी करते आ रहे है, पहले से जो विवादित टिप्पणी करता है उनको आमंत्रित करना कंही कुछ दाल में काला है। पूर्व गृहमंत्री ने प्रश्न किया कि, छत्तीसगढ़ में प्रभु राम और माता सीता के बारे में टिप्पणी करने वालो पर राष्ट्र द्रोह का मामला क्यों नही किया गया दर्ज ? तुष्टिकरण की नीति के चलते बहुसंख्यक वर्ग को प्रताड़ित किया जा रहा है।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पाकिस्तान में पंजीकृत संस्था को 25 एकड़ ज़मीन देने के लिए दावा आपत्ति मंगाई गई है, यहां तक की 25 एकड़ जमीन देने के लिए इश्तहार भी छापा गया और दावा आपत्ति की मांग की गई है।

मौलाना इलियाज कादरी के पाकिस्तान कनेक्शन को लेकर अग्रवाल ने कहा कि हम इस सवाल का जवाब चाहते हैं। उन्होंने इस संस्था पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये संस्था भारत में आतंकवाद, धर्मांतरण का काम करती है,ऐसे समाचार सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि इस संस्था का आवेदन 2020 का है।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि राज्य में ऐसे 5 हज़ार आवेदन हैं, जिन्होंने सामुदायिक भवन के लिए ज़मीन मांगी है।
ऐसे लोगों को कहा गया है कि 750 फ़ीट से ज़्यादा ज़मीन नहीं दी जा सकती, लेकिन पाकिस्तान में पंजीकृत संस्था को 25 एकड़ ज़मीन देने के लिए दावा आपत्ति मंगाई गई है। जिस ज़मीन के लिए इश्तिहार निकाला गया है, वहां सरकारी खर्च पर वृक्षारोपण किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here