पुरुष अपनी अर्धनग्न फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तो.

मुंबई

तापसी पन्नू हमेशा से ही फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ होने वाले भेदभभाव के बारे में बात करती आई हैं. अब तापसी ने महिलाओं के बिकिनी पहनने के लिए ट्रोल होने को लेकर अपने विचार रखे हैं. तापसी ने सवाल उठाया है कि जब पुरुष अपनी अर्धनग्न या शर्टलेस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तो उन्हें कोई ट्रोल करने क्यों नहीं आता?

हाल ही में उत्तराखंड के मुखयमंत्री तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के रिप्ड जींस पहनने को लेकर बयान दिया था, जिसकी वजह से इंटरनेट पर काफी बवाल हुआ और महिलाओं ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब भी दिया. ऐसे में तापसी पन्नू से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया है कि महिलाओं, खासकर एक्ट्रेसेज को स्विमसूट में अपनी फोटो शेयर करने के लिए ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार क्यों होना पड़ता है?

तापसी ने की ट्रोल्स को लेकर बात

इस बारे में तापसी पन्नू ने कहा, ''जैसा मैंने देखा है वो ये है कि महिलाओं को साधारण रूप से अपनी बिकिनी फोटोज को शेयर करने के लिए ही बहुत कुछ सुनना पड़ता है, लेकिन ऐसा पुरुषों के साथ नहीं होता, जब वह अपनी जिम या बीच की अर्धनग्न फोटो पोस्ट करते हैं.''

बिकनी पहनने पर ट्रोल हुई थीं तापसी

बता दें कि साल 2017 में आई फिल्म जुड़वां 2 में बिकिनी पहनने के लिए तापसी पन्नू को ट्रोल किया गया था. तापसी की शेयर की फोटोज पर एक शख्स ने कमेंट किया था, ''हमारे देश में हमें अभिव्यक्ति की आजादी है, तो तुम अपने बाकी कपड़े भी क्यों नहीं उतार देतीं. तुम्हारे भाई को तुम्हें ऐसे देखकर अच्छा लग रहा होगा.'' इसके जवाब में तापसी पन्नू ने लिखा था, ''सॉरी भाई नहीं है वरना पक्का पूछ पर बताती. अभी एक लिए बहन का आंसर चलेगा?''

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयान के बारे में बात करें तो जया बच्चन से लेकर गुल पनाग, नव्या नवेली नंदा संग अन्य कई महिला सेलिब्रिटीज और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें करारे जवाब दिए थे. साथ ही अपनी सोच को बदलने की सलाह भी दी थी.  

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here