प्लेन के इंजन में खराबी उड़ान भरते ही खेत में गिरा एयरक्राफ्ट

भोपाल.
 शहर के गांधी नगर इलाके में उस समय लोग दहशत में आ गए जब एक विमान अचानक क्रैश हो गया. विमान क्रैश होने के साथ ही जोरदार धमाका हुआ. ‌विमान में सवार तीन पायलट गंभीर तौर पर घायल हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. गांधी नगर पुलिस के अनुसार विमान एक खेत में क्रैश हुआ जिसके चलते किसी भी तरह की जान हानि की खबर नहीं है. हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि ये विमान किस का था और कैसे क्रैश हुआ है.

हालांकि, किसी को गंभीर चोट नहीं आई। भोपाल के ASP दिनेश कौशल ने बताया कि तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

 
प्लेन क्रैश होने की खबर मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू के लिए पहुंची

हादसा भोपाल में गांधीनगर के पास बड़वाई गांव के खेत में हुआ। शुरुआती जानकारी मिली है कि इंजन बंद होने की वजह से यह ट्रेनी प्लेन खेत में गिरा। प्लेन के कैप्टन का नाम अश्विनी शर्मा बताया जा रहा है। बताया जाता है कि तीनों प्लेन लेकर गुना जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई।

घटना स्थल पर पहुंचे गांधी नगर थाना प्रभारी अरुण शर्मा के मुताबिक विमान में कोई तकनीकी खराबी आ गई थी। यह विमान भोपाल से गुना जा रहा था। इसी दौरान यह खराबी आई है। विमान में पायलट अश्विनी शर्मा, समी और राज सवार थे। इनमें से समी और राज को हल्की चोट आई है। पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। अच्छी बात यह रही कि विमान में गिरने के बाद आग नहीं लगी, इससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। विमान में क्या तकनीकी खराबी आई, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा। फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि विमान का इंजन बंद हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here