पाकिस्तान: कमिश्नर साहब के गुम हुए कुत्ते को खोजने में जुटा प्रशासन

गुजरांवाला
सालों पहले उत्तर प्रदेश से खबर आई थी कि सपा नेता आजम खान की भैंस चोरी होने पर एफआईआर दर्ज की गई और पुलिस ने लंबे समय तक जांच जारी रखने के बाद चोर को गिरफ्तार भी किया। अब ऐसी ही खबर पाकिस्तान के गुजरांवाला से आई है। यहां के कमिश्नर जुल्फिकार अहमद गुमान के पालतू कुत्ते को ढूंढने के लिए पूरा प्रशासन जुट गया है। इतना ही नहीं घर-घर तलाशी के अलावा जगह-जगह लाउडस्पीकर से लापता कुत्ते को लेकर घोषणाएं तक हो रही हैं।

खबर के मुताबिक, कमिश्नर का कुत्ता मंगलवार को लापता हुआ था, जिसके बाद उन्होंने पूरे प्रशासन को उसे खोजने में लगा दिया। कमिशनर ने जगह-जगह रिक्शे पर लाउडस्पीकर के जरिए लापता कुत्ते की खोज के लिए घोषणाएं करवाई और अपने नीचे काम करने वालों को यह आदेश दिया है कि किसी भी कीमत पर कुत्ते को खोज निकाले।

स्थानीय पुलिसकर्मियों को उनकी मेन ड्यूटी करने की बजाय कुत्ते को ढूंढने के लिए कहा गया है। खबर के मुताबिक, लापता हुए कुत्ते की कीमत करीब 4 लाख पाकिस्तानी रुपये है। डॉन न्यूज के मुताबिक, स्थानीय नगर निगम अधिकारी भी कुत्ते को खोजने में जुट गए हैं। खबर के मुताबिक, घर का दरवाजा कुछ समय के लिए खुला रहने की वजह से कुत्ता बाहर निकल गया। कुत्ते को खोजने के लिए घर-घर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here