नारायणपुर आईईडी ब्लास्ट में शहीद हुए कमलेश साहू के परिजनों से नवनियुक्त उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने की मुलाकात

रायपुर ।। कल बुधवार को नारायणपुर जिले में हुवे आईईडी ब्लास्ट में सक्ती जिले के हसौद निवासी शहीद कमलेश साहू के परिजनों से मिलने आज छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा(कवर्धा विधायक)पहुंचे। उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने शहीद कमलेश साहू को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने शहीद के पिता मुंगेश्वर साहू को गले लगकर सांत्वना व्यक्त की। कमलेश साहू के शहादत की खबर से हसौद क्षेत्र सहित पूरे सक्ती जिले में शोक की लहर व्याप्त है।

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा शहीद कमलेश साहू के घर पहुंचे और शहीद के पिता मुंगेश्वर साहू, माता तारा देवी साहू, पत्नी वृंदाबाई साहू समेत शहीद की बड़ी बहन कमलेश्वरी साहू और छोटे भाई यशवंत साहू सहित अन्य परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया।

साथ ही ईश्वर से दुख की इस घड़ी में शहीद के परिजनों को इस दर्द को सहने के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि शहीद कमलेश साहू आदम्य साहस का परिचय देते हुवे वीरगति को प्राप्त हुवे है, उनकी शहादत को नमन है। इसके साथ ही विधायक केदार कश्यप, जैजैपुर विधायक बालेश्वर साहू, चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव, कृष्ण कांत चंद्रा, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष निर्मल सिंहा सहित विभिन्न जनप्रतिनिधि, जिला सक्ती की कलेक्टर नूपुर राशि पन्ना, पुलिस अधीक्षक एम आर आहिरे, क्षेत्र के गणमान्य नागरिक और बड़ी संख्या में ग्रामीणजनों ने श्रद्धांजलि अर्पित की l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here