नारनौल शहर की सभी मुख्य चार सड़कों को रीमॉडलिंग व चौड़ा किया जाएगा – दुष्यंत चौटाला

चण्डीगढ/हरियाणा 

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि स्थानीय विकास में छोटी सरकार का अहम रोल होता है। प्रदेश में बड़ी सरकार पॉलिसी बनाने का काम करती है, जबकि छोटी सरकार उसे धरातल पर लागू करती है।

उपमुख्यमंत्री नारनौल लघु सचिवालय सभागार में आयोजित नगर परिषद के चेयरपर्सन व नगर पार्षदों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि नारनौल शहर की सभी मुख्य चार सड़कों को रीमॉडलिंग व चौड़ा किया जाएगा। इसके लिए सरकार ने अलग से बजट रखा है। उन्होंने कहा कि अम्रुत योजना का दूसरा फेज आने वाला है। इसमें प्रदेश के सभी शहरों की पेयजल व सीवरेज व्यवस्था को दुरुस्त कर दिया जाएगा।

चौटाला ने नवनियुक्त चेयरपर्सन कमलेश सैनी को बधाई देते हुए कहा कि यह परिवार शुरू से ही लोगों की सेवा को समर्पित रहा है। यहां की चेयरपर्सन को जनता ने रिकॉर्ड मत वोट से जिताया है। उन्होंने सभी पार्षदों से आह्वान किया कि वे मिलकर नारनौल शहर के विकास कार्य में अपना योगदान दें।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस प्रकार से नगर परिषद चेयरपर्सन कमलेश सैनी ने शपथ लेते ही विकास का रोड मैप सामने रखा है, यह उनकी विकासपरक सोच का परिचायक है। सरकार का प्रत्येक विभाग नारनौल शहर के विकास के लिए कार्य करेगा।

नगर परिषद नारनौल की नवनिर्वाचित चेयरपर्सन कमलेश सैनी तथा सदस्यों को शनिवार को पद एवं सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह से पहले वार्ड 16 से चुनी गई पार्षद निर्मला के निधन पर 2 मिनट का मौन धारण किया।

नगर परिषद की चेयरपर्सन कमलेश सैनी ने कहा कि वह नारनौल की जनता ने यह जिम्मेदारी सौंपी है। इसे वे पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ पूरी करेंगी। उन्होंने सरकार की ओर से मिलने वाले अपने मानदेय को गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए खर्च करने की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here