जान्हवी मालदीव में माना रही वेकेशन , खूबसूरत और बोल्ड फोटोज कर रही शेयर

बॉलीवुड सेलिब्रिटी अक्सर वेकेशन पर जाते देखे जाते हैं और हमारे स्टार्स को मालदीव से कुछ ज्यादा ही प्यार है. हाल ही के दिनों में श्रद्धा कपूर कियारा आडवाणी जैसे कई सारे सितारे यहां पर अपना हॉलीडे एंज्वॉय करके आ चुके हैं. ऐसे में अब लिस्ट में एक औऱ नाम जुड़ गया है. दरअसल इन दिनों रूही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर मालदीव में एंज्वॉय करती नजर आ रही हैं और वो इस दौरान जमकर सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं जिनमें उनका हॉट और बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. फैंस भी जाह्नवी कपूर के इस लुक को देखकर उनपर फिदा हुए जा रहे हैं.

जाह्नवी कपूर अपने कुछ खास दोस्तों को और गर्ल गैंग के साथ मालदीव पहुंची हुई है जहां पर वो हर दिन का लुफ्त उठा रही हैं. जहां कल जान्हवी  ने अपने टोंड बैकलेस, मेटैलिक सिल्वर मोनोकिनी में फ्लॉन्ट किया था वहीं उन्होंने अब कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनका बेहद अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

इंस्टाग्राम पर एक बिकनी पहने जान्हवी को एक तस्वीर में हॉट पोज देते हुए, वहीं दूसरी क्लिक में वो बेहद क्यूट फेस बनाकर फोटो क्लिक करवा रही हैं. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को भी चोटी बनाकर बांध रखा था और इस दौरान बिना मेकअप नैचुरल लुक दिखाते हुए नजर आईं. नई फोटोज को जान्हवी ने कैप्शन दिया, ‘आईलैंड गर्ल’.

इससे पहले जान्हवी ने दोस्तों के साथ एक ग्रुप तस्वीर शेयर की, जिसमें जान्हवी की सभी फ्रेंड्स को बिकनी और स्विमवियर में देखा जा सकता है. इसमें वो जमकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

जाह्नवी लगातार अपनी बिकिनी और स्विमसूट तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अपनी ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.
बता दें कि जाह्नवी की आखिरी रिलीज फिल्म रूही को लोगों ने काफी पसंद किया और फिल्म हिट साबित हुई. फिल्म हिट होने पर जाह्नवी दोस्तों के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने रवाना हो गईं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here