कोरोना के बीच शूट के लिए रवाना हुए श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर, सामने आईं तस्‍वीरें

कोविड-19 की दूसरी लहर के बाद सिलेब्रिटीज धीरे-धीरे काम पर लौट रहे हैं और शूटिंग शुरू कर रहे हैं। ऐसे में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी बैक टू वर्क हो गए हैं। मंगलवार को दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया। वे लव रंजन की अगली रोमांटिक कॉमिडी फिल्‍म में नजर आने वाले हैं।

रणबीर और श्रद्धा के साथ डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी दिखे। ये दोनों सिलेब्‍स भी फिल्‍म का हिस्‍सा हैं। जो तस्‍वीरें सामने आई हैं, उनमें शक्ति कपूर अपनी बेटी श्रद्धा को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करते नजर आ रहे हैं।

श्रद्धा ने शेयर की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी
हालांकि, शक्ति कार से बाहर नहीं निकले। श्रद्धा ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में मजेदार बूमरैंग वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पिता के साथ दिख रही हैं। इस पर ऐक्‍ट्रेस ने कैप्‍शन दिया, 'बापू ने मुझे एयरपोर्ट पर ड्रॉप किया।'

श्रद्धा और रणबीर ने बरती सावधानी
जहां श्रद्धा कलरफुल मैक्‍सी ड्रेस में स्‍टाइलिश नजर आईं, वहीं रणबीर ब्‍लैक लुक में काफी कूल दिखे। दोनों ने पपराजियों को पोज दिए। इस दौरान और एयरपोर्ट के अंदर बढ़ने से पहले उन्‍होंने सावधानी बरतते हुए मास्‍क लगाए रखा।

दिल्‍ली में हो चुकी है शूटिंग
इस साल की शुरुआत में रणबीर और श्रद्धा ने दिल्‍ली में लव रजंन की अनाम फिल्‍म की शूटिंग की थी। फिल्‍ममेकर के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए ऐक्‍ट्रेस ने कहा था कि वह लव के साथ काम करने को लेकर बेहद एक्‍साइटेड रही हैं। वह लव के काम और जिस तरह वह लोगों से कनेक्‍ट करते हैं, उसकी प्रशंसक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here