Naxalites Encounter : छत्तीसगढ़ तेलंगाना की सरहद पर फिर पुलिस और नक्सली में मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर

by नवीन कुमार लाटकर ( संवाददाता बीजापुर )

Red Fort
Red Fort

बीजापुर।  Naxalites Encounter: शनिवार को तेलंगाना और छत्तीसगढ़ की सरहद पर फिर एक बार बड़ा नक्सली मुठभेड़ हुआ है। इस मुठभेड़ में 25 लाख के ईनामी नक्सली सहित 3 नक्सलियों को सुरक्षाबलो के जवानों ने ढेर करने में सफलता हासिल की है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के उसूर तहसील के पुजारी कांकेर एवं नंबी के करीगूटा पहाड़ियों और जंगलो में पुलिस और नक्सलियों के बीच बड़ा मुठभेड़ हुआ है। इस मुठभेड़ में 3 नक्सली मारे गए है। इस नक्सल ऑपरेशन में ग्रे -हॉउन्ड और छत्तीसगढ़ पुलिस की टीम ने सयुंक्त ऑपरेशन चलाया था।


यह भी पढ़ें:Madhya Pradesh: ‘इंडिया’ गठबंधन से संबद्ध राजनैतिक दलों की कल बैठक


घटना स्थल से आधुनिक हथियार बरामद– वहीं इस मुठभेड़ के बाद जब जवानों नें मुठभेड़ स्थल की सर्चिंग की तो उन्हें 3 वर्दीधारी नक्सलियों के शव बरामद हुए और एके 47 और एलएमजी जैसे आधुनिक हथियार भी बरामद हुए है। वहीं जवान लगातार क्षेत्र में सर्चिंग जारी रखे हुए है।

4 दिन पहले जवानों नें 13 नक्सलियों को किया था ढेर :- 4 दिन पहले जवानों नें 3 दिन तक सर्च ऑपरेशन चलाकर गंगालूर थाना क्षेत्र के कोरचोली और लेंड्रा के जंगलो में 13 माओवादीयों को ढेर करने में बड़ी सफलता हासिल की थी और उनके पास से भी आधुनिक हथियार बरामद हुए थे।


यह भी पढ़ें: High Court approves: जग्गी हत्याकांड के 27 आरोपियों में शूटर चिमन सिंह, याहया ढेबर ,2 CSP, 1 थाना प्रभारी को उम्रकैद की सजा


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here