MP Lok Sabha Election : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे, प्रदेश अध्यक्ष शर्मा की नामांकन रैली

MP Lok Sabha Election
MP Lok Sabha Election
जबलपुर| MP Lok Sabha Election :  लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार जारी है। भाजपा और कांग्रेस के नेता अपनी पार्टी और प्रत्याशियों को जीत दिलाने में जुटे हुए हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पार्टी को ज्यादा से ज्यादा सीटें जिताने के लिए मप्र के प्रवास पर हैं। जेपी नड्डा आज उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री मोहन यादव भी मौजूद रहेंगे।
MP Lok Sabha Election :  कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जबलपुर, इंदौर, उज्जैन और पन्ना के दौरे पर रहेंगे। सीएम यादव भाजपा अध्यक्ष नड्डा के साथ उज्जैन के कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री यादव जेपी नड्डा के साथ सुबह 10.25 बजे इंदौर से उज्जैन पहुंचकर श्री महाकालेश्वर भगवान के दर्शन कर पूजा-अर्चना किये । जिसके बाद अन्य स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे।

MP Lok Sabha Election :  पूर्व सांसद से मिले वीडी शर्मा 

पन्ना में भाजपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन जमा करने से पहले प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले के निवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान शर्मा ने उनसे चुनाव में प्रचंड जीत का आशीर्वाद लिया।

MP Lok Sabha Election :  पूर्व सांसद से मिले नड्डा और यादव

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने जबलपुर प्रवास के दौरान पार्टी की वरिष्ठ नेत्री और पूर्व सांसद जयश्री बनर्जी के निवास पहुंचकर उनसे सौजन्य भेंट कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मल्लिका नड्डा समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

 

यह भी पढ़ें: Encounter Naxalites : पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 4 नक्सली ढेर, अत्याधुनिक हथियार बरामद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here