Parul became a gold medal contender : पारूल स्वर्ण पदक की दावेदार बनीं….. मैक छात्र-छात्राओं ने परचम लहराया

maick
मैक की पारूल होगी स्वर्ण पदक से सम्मानि

 

Raipur | Parul became a gold medal contender पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में बी. कॉम अंतिम वर्ष की परीक्षा परिणाम जारी हो चुका है जिसमें महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज Maharaja Agrasen International College , समता कॉलोनी रायपुर के छात्र-छात्राओं ने पुनः परचम लहराया और मेरिट सूची में अपनी जगह बनाई है। सत्र 2021-22 के पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय Pt. Ravi Shankar Shukla University के आयोजित परीक्षा में वाणिज्य विभाग (Commerce ) के छात्र-छात्राओं ने बेहतर प्रदर्शन किया है।

छात्रा पारुल मित्तल 85.83 प्रतिशत से ने प्रथम स्थान प्राप्त कर स्वर्ण पदक की दावेदार बनीं, साथ ही छात्र मिहिर चैहान ने 82.83 प्रतिशत से पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वद्यिालय रायपुर की मेरिट लिस्ट में आठवां स्थान प्राप्त किया है। महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज अपने छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए हमेशा प्रयासरत है।

Read More : Bhent-Mulaakaat : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तातापानी महोत्सव के सामूहिक विवाह समारोह में हुए शामिल

मैक महाविद्यालय में शिक्षण के क्षेत्र में छात्र-छात्राओं के लिए सेमीनार वर्कशॉप, मोटिवेशनल Motivational कार्यक्रम भी आयोजित किया जाता है, जिससे छात्र-छात्राओं का बेहतर विकास हो सके। महाविद्यालय प्रबंधन एवं प्राध्यापकगण, छात्र-छात्राओं के अध्ययन-अध्यापन के लिए हमेंशा समर्पित रहते है।

इन छात्राओं को महाविद्यालय के चेयरमेन आदरणीय राजेश अग्रवाल ने बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। महाविद्यालय के इस उपलब्धि में महाविद्यालय के वाणिज्य विभाग की विभागाध्यक्ष श्रीमती डॉ. श्वेता तिवारी का विशेष मार्गदर्शन रहा साथ ही महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. एम. एस. मिश्रा, एडमिनिस्टेटर सिध्दार्थ सभरवाल और सभी विभाग के विभागाध्यक्षों एवं समस्त प्राध्यापकगणों का विशेष सहयोग रहा।

Read More :IED blast in Sukma : माओवादियों ने लगाई आईईडी सीआरपीएफ कैम्प से कुछ दूर में ब्लॉस्ट , एएसआई गंभीर रूप से घायल

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here