करण जौहर के 50वां बर्थडे पार्टी में दिखा हसीनाओं के जलवे सोशल मीडिया पर छाये रहे…

बॉलीवुड

बॉलीवुड के जाने माने प्रौड्यूसर करण जौहर ने अपना 50वां बर्थडे (Karan Johar 50th Birthday) सेलिब्रेट किया, जिसमें टीवी औऱ बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियां देखने को मिली. वहीं इस आलीशान पार्टी में एक्ट्रेसेस के फैशन के जलवे सोशल मीडिया पर छा रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा के करण जौहर की पार्टी में लुक्स की झलक…

ऐश्वर्या का लुक था खास

कान्स में जलवे बिखेरने वालीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का करण जौहर की पार्टी में लुक बेहद खास था. सीक्विन और शाइनी गोल्डन गाउन में पहुंची एक्ट्रेस अपनी कर्वी फिगर फ्लौंट करती हुई नजर आ रही थीं. हगिंग मर्मेड गाउन में ऐश्वर्या किसी जलपरी से कम नहीं लग रही थीं.

अनुष्का का दिखा हौट अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले ही कम पार्टी का हिस्सा बनती हैं. लेकिन करण जौहर की पार्टी में उन्होंने अपने लुक्स पर कोई कसर नहीं छोड़ी. बर्थडे बैश में अनुष्का शर्मा ब्लैक कलर की थाई स्लिट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिसमें ड्रैस की नेकलाइन काफी नजर खींच रही थीं.

सेक्सी लुक में दिखीं जान्हवी कपूर

 

करण जौहर के बर्थडे बैश में जान्हवी कपूर सीक्वेंस एंब्रॉइडरी से सजे पिंक कलर के थाई स्लिट शिमरी गाउन में पहुंची थीं, जो बेहद खूबसूरत लग रहा था. पहनकर पहुंची थीं, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं. वहीं इस गाउन में वी नेकलाइन फैंस का ध्यान खींच रहा था. हालांकि इस लुक को लेकर वह ट्रोलिंग की शिकार भी हो गई हैं.

रानी और माधुरी ने खींचा ध्यान

 

करण जौहर की पार्टी में रानी मुखर्जा और माधुरी दीक्षित भी नजर आईं थीं, जिसमें दोनों के वेस्टर्न अवतार ने फैंस का ध्यान खींचा था. वहीं फैंस को दोनों एक्ट्रेसेस का अवतार बेहद खूबसूरत लगा था.

 

टीवी एक्ट्रेस भी नहीं रही पीछें

बॉलीवुड के अलावा टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा भी करण जौहर की पार्टी का हिस्सा बनीं थीं, जिसमें ब्लैक कलर के आउटफिट में वह सिंपल लेकिन स्टाइलिश लग रही थीं. फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here