सेजेस संभागीय खेल प्रतियोगिता संपन्न…. चयनित बच्चे अब राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में करेंगे अपने जौहर का प्रदर्शन

बिलासपुर

बिलासपुर में आयोजित सेजेस संभागीय खेल प्रतियोगिता संपन्न हो गई है । संभागीय खेल प्रतियोगिता के बाद जिन खिलाड़ियों की टीम बनाई गई है वो 28-29 अक्टूबर को राजधानी रायपुर में स्थित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे । संभागीय खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन संयुक्त संचालक आर एस चौहान ने किया । आज संभाग स्तरीय प्रतियोगिता में कोरबा, रायगढ़, सक्ति, जांजगीर-चांपा, मुंगेली, बिलासपुर , गौरेला पेंड्रा मरवाही के 1378 बच्चों ने भाग लिया और वालीबॉल, एथलेटिक्स, बैडमिंटन, फुटबॉल, खो-खो , कबड्डी और फुगड़ी में अपने बेहतरीन खेल से खेल प्रेमियों का दिल जीत लिया , पूरे आयोजन के दौरान खिलाड़ियों के अतिरिक्त खेल प्रेमियों की भी भीड़ जुटी रही जो लगातार बच्चों का उत्साहवर्धन करती हुई नजर आई ।

प्रतियोगिता संपन्न होने के बाद बिलासपुर शिक्षा संभाग के संयुक्त संचालक आर एस चौहान ने कहा कि

” बच्चों की प्रतिभा को सामने लाने के लिए इस प्रकार का आयोजन होते रहना अति आवश्यक है क्योंकि इससे उनकी छुपी हुई प्रतिभा बाहर निकल कर आती है यही वजह है कि स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के बच्चों के लिए पहली बार इस प्रकार की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है और अब यहां से चयनित हुए बच्चे राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में शामिल होकर और अपने शानदार खेल का प्रदर्शन कर संभाग को गौरवान्वित करेंगे “

इधर अलग-अलग जिले से आए प्रतिभागी और उनके कोच तथा मैनेजर ने भी व्यवस्था को लेकर संतुष्टि जाहिर की और कहा कि बिलासपुर में हम लोगों के लिए अच्छी व्यवस्था की गई थी और हमें आवास से लेकर भोजन तक कहीं कोई दिक्कत नहीं हुई , यही नहीं खेल मैदान भी शानदार तरीके से तैयार किए गए हैं और किसी भी मैच में पक्षपात न हो इसलिए अलग-अलग जिले से रैफरी बुलाए गए हैं यही वजह है कि पूरी प्रतियोगिता निष्पक्ष ढंग से संपन्न हो सकी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here