सनी देओल के बेटे करण ने गुपचुप की सगाई….जाने कौन है कन्या

बॉलीवुड

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदारी अदाकारी के लिए मशहूर सनी देओल के बेटे करण देओल भी फिल्मों की दुनिया में एक्टिव हो चुके हैं। फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले करण देओल इस समय अपनी फिल्म ‘अपने 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि करण देओल ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड द्रिशा से सगाई कर ली है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि, अभी किसी तरफ से आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

बिमल रॉय की पड़पोती हैं द्रिशा

करण देओल जाने माने फिल्ममेकर बिमल रॉय की पड़पोती द्रिशा को डेट कर रहे थे। अब बताया जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी कर करण देओल और द्रिशा अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे। इन बात से माना किया  और कहा है कि करण देओल और द्रिशा बचपन के दोस्त हैं। उन दोनों की सगाई की खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

धर्मेंद्र की तबीयत की चलते हो रही शादी

धर्मेंद्र की तबीयत खराब रहती है इसलिए दोनों की शादी जल्दी हो रही है। हाल ही में धर्मेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल, देओल परिवार की तरफ से तो कोई बयान नहीं आया है। वहीं, धर्मेंद्र इन दिनों करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में व्यस्त हैं

करण देओल की फिल्म

करण देओल के काम की बात करें तो वह इस समय डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म ‘अपने 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके पिता सनी देओल और दादा धर्मेद्र और चाचा बॉबी देओल भी नजर आएंगे। ये पहला मौका होगा जब करण देओल अपने पूरे परिवार के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। बताते चलें कि सनी देओल ने हाल ही में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल ‘गदर 2‘ की शूटिंग को पूरा किया है। इस फिल्म में भी उनके साथ अमीषा पटेल नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here