राज्यपाल ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजभवन और पुलिस परेड ग्राउंड  में किया ध्वजारोहण, परेड का निरीक्षण कर सलामी ली

रायपुर/ राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर आज सुबह राजभवन और प्रदेश की राजधानी रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड  के अवसर पर आयोजित मुख्य समारोह में ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली। इस अवसर पर राज्यपाल ने प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर राष्ट्रीय ध्वज एवं राज्यपाल को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। राज्यपाल सुश्री उइके ने आसमान में उल्लास को प्रदर्शित करते तीन रंगों के गुब्बारे भी छोड़े।

राज्यपाल ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजभवन और पुलिस परेड ग्राउंड  में किया ध्वजारोहण, परेड का निरीक्षण

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने आज
समारोह में लयबद्ध और आकर्षक परेड का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य सचिव श अमिताभ जैन और डीजीपी  अशोक जुनेजा उपस्थित रहे ।

उन्होंने परेड का निरीक्षण कर सलामी ली। राज्यपाल ने इस अवसर पर राजभवन के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों, उनके परिजनों तथा बच्चों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। राज्यपाल ने बच्चों को चॉकलेट भी बांटे।

समारोह में राज्यपाल के सचिव अमृत कुमार खलखो, राज्यपाल के विधिक सलाहकार राजेश श्रीवास्तव, राज्यपाल के उपसचिव दीपक अग्रवाल, एडीसी द्वय विवेक शुक्ला तथा मेजर सिद्धार्थ सिंह सहित राजभवन सचिवालय के अधिकारी एवं कर्मचारी तथा उनके परिवार के सदस्यगण उपस्थित थे। राजभवन में आयोजित परेड का नेतृत्व परेड कमाण्डर सौरभ उइके ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here