मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया एवं प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के दौरे से भाजपा घबराई

कांग्रेस का लक्ष्य 2023 में 71 सीटों के साथ विपक्षी दलों के 19 सीटों पर भी जीत दर्ज कराना

धनंजय
गहलोत की चिट्ठी भूपेश सरकार के कोल खनन के खिलाफ होने का प्रमाण

रायपुर

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार की भेंट मुलाकात को मिल रहे व्यापक जन समर्थन और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया एवं प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की विधानसभा वार संगठनात्मक दौरा से बूथ लेबल तक कार्यकर्ताओ का जोश देखकर भाजपा घबरा हुई है। कांग्रेस 2023 में वर्तमान की 71 सीटों में जीत के साथ 2018 में हारी हुई 19 सीटों में भी जीत दर्ज कराने का लक्ष्य लेकर चल रही है। जनता ने भाजपा को जो 14 सीट दिया है वहाँ भाजपा विधायक के खिलाफ जनता में भारी आक्रोश है। भाजपा के 9 सांसदों ने जनता के विश्वास को चोट पहुंचाने काम किया है जनता ने जिस उम्मीद के साथ भाजपा के सांसदों को विधायकों को चुना था वह सब झूठ बोल कर गुमराह कर जनता को बरगला रहे हैं अपेक्षाओं को पूरा करने में नकारा साबित हुए हैं झूठे बयान बाजी के अलावा भाजपा के विधायकों ने कुछ भी नहीं किया है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के भेंट मुलाकात कार्यक्रम को लेकर भाजपा नेता उलजुलूल बयानबाजी कर रहे है और भाजपा अपनी आदत और आरएसएस से मिली शिक्षा के अनुसार भेंट मुलाकात कार्यक्रम में भाजपा से जुड़े लोगों को भेजकर जनहित के कार्यों में अड़ंगा उत्पन्न कर रही है अफवाह जनक सवाल कर रही है जिसका करारा जवाब मिलने के बाद उल्टा पैर भाजपा के नेता भाग रहे है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा दहाई का अंक भी पार नहीं कर पाएगी जनता मोदी सरकार के वादाखिलाफी बढ़ती महंगाई बढ़ती बेरोजगारी गिरती अर्थव्यवस्था और सरकारी कंपनियों के बिकने से आक्रोशित 15 साल के रमन सरकार के कमीशन खोरी और भ्रष्टाचारियों को आज भी भाजपा पाल पोस रही है पार्टी में शीर्ष पद दे रही है जनता अब भाजपा और आरएसएस की चरित्र को पहचान चुकी है देश और प्रदेश की जनता अब भाजपा से छुटकारा जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here