मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का मनेंद्रगढ़ में भव्य स्वागत, शहर की सड़कों में उमड़ा जनसैलाब

मनेंद्रगढ़/रायपुर,

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का मनेंद्रगढ़ में ऐतिहासिक स्वागत। शहर की सड़कों में उमड़ा जनसैलाब। शहर के सभी नागरिक सड़कों पर स्वागत करने को आतुर। मनेन्द्रगढ़ में स्वागत देख मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हुए अभिभूत। नागरिकों का हाथ जोड़कर किया अभिनंदन। लाखों लोग सड़कों पर मुख्यमंत्री से मिलने को उत्सुक जिला बनने पर हर कोई देना चाह रहा आभार। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नवीन जिला “मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी- भरतपुर” पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। मुख्यमंत्री बघेल को पुलिस बैंड द्वारा जनरल सेल्यूट की धुन बजाकर दी गई सलामी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूजन के बाद बटन एवं फीता काटकर नवीन जिला “मनेन्द्रगढ़- चिरमिरी-भरतपुर” पुलिस अधीक्षक कार्यालय का शुभारंभ किया।

मनेंद्रगढ़ में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का अभूतपूर्व स्वागत। लोगों में उत्साह ऐसा कि सड़कों पर पैर रखने जगह नहीं।घर-घर से सड़कों पर स्वागत के लिए निकल पड़े नागरिक। करीब पांच किलोमीटर के रोड शो में लाखों की भीड़। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज ने विवेकानंद चौक में किया मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत। चांदी का मुकुट तथा तलवार की गई भेंट। महामाला से हुआ मुख्यमंत्री का स्वागत।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सम्बोधन 

अनंत चतुर्दशी और नये जिले की आप सभी को बहुत बहुत बधाई। बहुत पुरानी मांग पूरी हुई, बहुत पहले से मनेंद्रगढ़ को जिला बनाने का संघर्ष चल रहा है, सभी का संकल्प पूरा हुआ। सभी को बहुत बहुत बधाई और शुभकामना। बैकुंठपुर के जिला मुख्यालय बनने से पहले ही मनेन्द्रगढ़ को जिला बनाने की मांग थी। हेलीपैड से लेकर शहर तक सभी रास्तों में यहां के लोगों का भरपूर स्नेह मिला। स्वागत से अभिभूत मुख्यमंत्री ने कहा -फूल माला, मुकुट पहनाकर, पुष्प वर्षा कर, सरोपा भेंटकर जिला वासियों ने आत्मीय स्वागत किया। सभी का आभार। आज 9 तारीख को 9वां महीना में यह मांग पूरी हुई।आज का दिन इतिहास में दर्ज हो गया। विकास के मामले में लगातार आगे बढ़ रहे हैं। पहले बिजली मध्यप्रदेश से आती थी अब छत्तीसगढ़ में उत्पादित होती है। विधायक विनय जायसवाल और गुलाब कमरो की सहमति से जिला बन पाया। प्रशासन को आम जन के नजदीक लगाने के लिए हम प्रशासनिक इकाइयों को छोटा कर रहे हैं। मनेन्द्रगढ़, चिरमिरी और भरतपुर के लिए तीन-तीन करोड़ रुपए देने की घोषणा की। संबोधन समाप्त करने के बाद दुबारा डाइस पर आकर मुख्यमंत्री ने की घोषणा, कहा आया हूं तो कुछ देकर जाऊंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here