भाजपा की महिला जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला, भाजपा नेता दीपक सिंह गौर नदारद

बांदा

जसपुरा क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बुधवार दोपहर को उनके घर पर मिला। इसकी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। वहीं, उनके पति भाजपा नेता दीपक सिंह गौर नदारद हैं।

बांदा जिले में भाजपा की महिला जिला पंचायत सदस्य का शव बंद कमरे में फंदे से लटका मिला। पुलिस मामले को आत्महत्या मान रही है जबकि मृतका के मायके वालों ने भाजपा नेता व अधिवक्ता पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है। पति फरार है और मोबाइल भी स्विच ऑफ है। एसपी अभिनंदन का कहना है कि पति-पत्नी के बीच विवाद की बात सामने आ रही है।

मृतका के टूटे हुए मोबाइल भी मिले हैं। फोरेंसिक टीम जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष डॉ. दीपक सिंह गौर की पत्नी श्वेता (35) जसपुरा क्षेत्र में वार्ड-12 (जसपुरा प्रथम) से जिला पंचायत सदस्य के साथ ही भाजपा महिला मोर्चा की महामंत्री भी थीं। दीपक का पैतृक गांव मरझा (जसपुरा) है। दीपक और श्वेता अपनी तीनों बेटियों मित्तो (14), गौरी (10) व अविष्का (8) के साथ शहर के इंदिरा नगर स्थित आवास में रहते थे।

बुधवार की सुबह 10 बजे जब नौकर छेदीलाल ने श्वेता के कमरे के बाहर से आवाज दी लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। संदेह होने पर नौकर ने पड़ोस में रहने वाले श्वेता के रिश्तेदार व कुछ पड़ोसियों को बुलाया। इसके बाद जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो सामने पंखे के सहारे दुपट्टे से श्वेता का शव लटकते देख सभी के होश उड़ गए। कमरे के बाहर आंगन में श्वेता के दो मोबाइल भी टूटे हुए मिले। एसपी समेत पुलिस अधिकारी, फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉड भी मौके पर पहुंचा।

छेदीलाल ने पुलिस को बताया कि मित्तो लखनऊ हॉस्टल में रहती है, गौरी सुबह अपने स्कूल चली गई थी और अविष्का कर्वी में अपनी ननिहाल में है जबकि दीपक का कुछ पता नहीं चल रहा है। उनकी कार भी घटना के वक्त घर पर नहीं थी। मौके पर पहुंचे श्वेता के पिता धर्मवीर सिंह और भाई ओमकार ने दीपक पर ही हत्या का आरोप लगाया है। एसपी के मुताबिक श्वेता और दीपक के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। इसको लेकर मायके व ससुराल पक्ष के बीच पंचायत भी हो चुकी है। उधर, श्वेता के शव का पोस्टमार्टम तीन डाक्टरों के पैनल द्वारा कराया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here