बिहार में हॉरर किलिंग! प्रेमी से मिलने पर महिला की हत्या 

लखीसराय 
बिहार के लखीसराय जिले में अवैध संबंधों को लेकर बीते रविवार को जिस महिला व उसके प्रेमी को पेड़ से बांधा गया था, उस महिला की हत्या कर दी गई है। घटना को किसने अंजाम दिया, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं हत्या के बाद से महिला के ससुराल पक्ष के लोग फरार हो गए हैं। बताया गया कि अंतिम बार महिला के पति ने उसे मायके छोड़कर आने की बात कही थी। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

वीरुपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते रविवार से जारी हाईवोल्टेज ड्रामे ने नया मोड़ ले लिया है। बीती रविवार की रात बिजली पोल और पेड़ से बांधकर रखी गयी विवाहिता को अगले दिन उसके कथित प्रेमी के साथ शादी करा दी गयी थी। गुरुवार को हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

हत्या मामले में महिला के मायके वालों ने थाने में आवेदन दिया है, जिसमें हत्यारोपी के रूप में महिला के पति चंदन कुमार और ससुर अवधेश महतो को नामजद किया गया है। महिला को पति की गैर मौजूदगी में अन्य युवक के साथ देखे जाने की स्थिति में गांव वालों ने रविवार की पूरी रात महिला और उसके कथित प्रेमी को बिजली के पोल और पेड़ से बांधकर रखा गया था। अगले दिन सोमवार को उसके पति सहित सैकड़ों ग्रामीणों की मौजूदगी में उसका विवाह कथित प्रेमी (शेखपुरा जिला निवासी सचिन कुमार) से करा दी गयी थी। इसके बाद भी मामले की जानकारी एक किलोमीटर दूर स्थित स्थानीय थाने की पुलिस को नहीं हो सकी।

सारे घटनाक्रम के बाद प्रेमी के साथ विदा किये जाने के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा प्रेमी और महिला को थाना लाया गया था। वहां महिला जबरन शादी कराने की बात कहती हुई प्रेमी के बजाय अपने पति और दो वर्षीय पुत्री के साथ ही रहने की जिद पर अडिग रही। वहीं ससुराल वाले किसी भी हालत में महिला को घर ले जाने को राजी नहीं थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here