प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ी….. राहुल गांधी, सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

अहमदाबाद:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें देर रात अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पीएम मोदी दिल्ली से अहमदाबाद रवाना हो गए हैं। हीराबेन की उम्र 100 साल से ज्यादा है। इसी साल जून महीने में उन्होंने अपना 100 वां जन्मदिन मनाया था। तब पीएम मोदी ने उनके पैर धोए थे और उनसे आशीर्वाद लिया था।

गुजरात विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले भी पीएम मोदी हीराबेन से मिले थे। वे गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन मोदी Heeraben Modi से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे और चरण स्पर्श कर उनका आशीर्वाद लिया था। मोदी ने अपनी मां के यहां करीब 45 मिनट बिताया था।

बता दें कि हीराबेन ने इसी साल 18 जून को 100 साल की उम्र पूरी की है। इस अवसर पर वडनगर के हाटकेश्नवर मंदिर में पूजा का आयोजन किया गया जिसमें सुंदर कांड के पाठ से लेकर शिव अराधना तक की गई। इसी दिन पीएम मोदी ने गुजरात के पावागढ़ में महाकाली मंदिर का जीर्णोद्धार और ध्वजारोहण भी किया था। उन्होंने वडोदरा में एक सभा को भी संबोधित किया था।

राहुल गांधी ने किया ट्वीट 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।” 

सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट 

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया,प्रधानमंत्री जी की पूज्य माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है। हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here