परिणीति बनीं मॉडल, वैगन में लेट कर क्लिक कराई फोटो

नई दिल्ली
परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों में काफी व्यस्त हैं. परिणीति चोपड़ा की ताजा तस्वीरें भी सामने आई हैं और लोगों को खूब पसंद आ रही है. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर हम किस तस्वीर की बात कर रहे हैं. दरअसल, परिणीति चोपड़ा ने नया फोटोशूट कराया है, जो अब वायरल हो रहा है.

डब्बू रतनानी ने परिणीति चोपड़ा की शानदार फोटो खींची है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. परिणीति चोपड़ा इस तस्वीर में बिना कपड़ों के एक कचरे की पेटी में लेटे नजर आ रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने खुद ये फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है.

परिणीति चोपड़ा की ये फोटो काफी क्रिएटिव है. फोटो में परिणीति चोपड़ा का पेटी में बड़े आराम से लेटी दिख रही हैं. वे कैमरे की ओर देखती नजर आ रही हैं. डब्बू रतनानी ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हिच योर वैगन टू ए स्टार' यानी अपनी गाड़ी को सितारों तक खींचो.

बता दें, डब्बू रतनानी ने पहले भी इस तरह के कई फोटोशूट किए हैं. इसी तरह के शूट में इससे पहले कियारा अडवाणी भी नजर आ चुकी हैं. उनकी फोटो भी खूब वायरल हुई थी. वे उस फोटो में पत्ते के पीछे छिपती नजर आ रही थीं. इस तरह के फोटोशूट अक्सर डब्बू किया करते हैं और लोग उनको खूब पसंद भी करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here