नाना और मामा ने मिलकर किया मासूम का रेप 

 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में बलात्कार का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक लड़की का उसके नाना ने एक अन्य व्यक्ति (दूर का मामा) के साथ मिलकर उसके तीन साल के भाई के सामने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों ने पीड़िता को घटना छुपाने के लिए 20 रुपये और एक समोसा दिया।

घटना गुरुवार को सामने आई जब लड़की की मां ने उसके व्यवहार में बदलाव देखा और घटना के बारे में उससे बात की। पुलिस ने बताया “गुरुवार की शाम को, पीड़िता ने अपनी माँ को पिछले कई दिनों से हो रहे दर्द के बारे में बताया। माँ ने पीड़िता के कपड़े धोने के बाद बच्चे को सब कुछ बताने के लिए उसे मनाया, उसने महसूस किया कि वह अपने कपड़े धो रही है।”

पुलिस ने कहा “पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि लगभग आठ दिन पहले, उसके मामा उसे और उसके छोटे भाई को एक कमरे में ले गए और कहा कि उन्हें ‘समोसा’ दिया जाएगा। उनके नाना पहले ही उस कमरे के अंदर थे, जहां वे उनका बलात्कार करने के लिए गए थे।”

कोलार पुलिस ने कहा, “जब आरोपियों ने देखा कि पीड़िता को खून बह रहा था, तो उन दोनों ने उसे एक समोसा और 20 रुपये देने के बाद उसे छोड़ दिया। उन्होंने उसे किसी से कुछ भी न कहने के लिए कहा। पीड़िता अपने माता-पिता से कुछ भी कहने से डर रही थी और इसलिए चुप रही” इसके बाद, पीड़िता के नाना और संजय नामक व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया।

दोनों आरोपी मजदूर हैं और शराब के आदी हैं। जबकि नाना की उम्र लगभग 50 साल है, मामा की उम्र 38 के आसपास है। पीड़ित के माता-पिता भी मजदूर हैं और जब घटना हुई थी तब वह काम के लिए बाहर गए थे। पीड़िता के पिता और मां ने गुरुवार शाम को पुलिस से संपर्क किया जिसके बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here