दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, धुंध की वजह से आपस में टकराईं 15 गाड़ियां, 4 लोग घायल

नई दिल्ली: 

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर कोहरे की वजह से बड़ा हादसा हुआ है। यहां 15 गाड़ियां आपस में टकरा गईं जिसमें 4 लोग घायल हो गए। ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ियों को किनारे लगवाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा में भी ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर हादसा हुआ है। यहां भी 6 गाड़ियां टकरा गईं और करीब 6 लोग घायल हो गए। इस हादसे में एक हेड कांस्टेबल और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि उनके बच्चों व अन्य वाहन चालकों को मामूली चोट आई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह घनी धुंध के कारण एक आई ट्वेंटी कार आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई जिसके कारण गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसी वजह से पीछे आ रहीं 5 अन्य गाड़ियां भी एक दूसरे से टकरा गई। आई ट्वेंटी में सवार हेड कांस्टेबल चंदन कुमार और उनकी पत्नी निवासी ग्राम बासवा थाना हसनपुर जिला पलवल हरियाणा गम्भीर रूप से घायल हो गए। कार में सवार उनके दोनों बच्चों को मामूली चोटें आईं। राहगीरों द्वारा सभी को हरियाणा के फरीदाबाद स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना के बाद दनकौर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। इस दौरान ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कुछ देर के लिए जाम लग गया। बता दें कि दिवाली के मौके पर फोड़े गए पटाखों की वजह से शुक्रवार की सुबह घनी धुंध रही जिसके चलते विजिबिलिटी काफी कम रही और इसी कारण यह हादसा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here