छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के चेयरमैन ने किया ध्वजारोहण

रायपुर

छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के प्रधान कार्यालय में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित एक गरिमामय समारोह में बैंक के अध्यक्ष आई के गोहिल ने ध्वजारोहण किया।अध्यक्ष आई के गोहिल ने कार्यक्रम में देश के स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और अमर शहीदों को नमन कर पूरे देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

बैंक के सेवायुक्तो को संबोधित करते हुए अध्यक्ष आई के गोहिल ने कहा कि उत्तम ग्राहक सेवा प्रदान कर प्रदेश और देश के आर्थिक विकास में सकारात्मक भूमिका निभाए और यह प्रयास करे की छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक की तुलना हमारे देश के अग्रणी बैंको में हो।उन्होंने सभी को आजादी के अमृत महोत्सव की बधाई दी और प्रधान कार्यालय में आयोजित प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया।

कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के महाप्रबंधक विजय अग्रवाल, ए के बेहेरा, अरविंद मित्तल, ए के निराला और सहायक महाप्रबंधक  सतीष कश्यप , जी एन मूर्ति ने भी अपने ओजस्वी उदबोधन से समा बांध दिया। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर संतोष परिहार नवीन शर्मा, रतन झा, मोहित सिंघल, अभिलाष अवस्थी ,सुनील शर्मा ने देशभक्ति गायन और कविता से सेवायुक्तो का मन मोह लिया। कार्यक्रम का संचालन राकेश कुमार मिश्रा ने किया। धन्यवाद ज्ञापन प्रभु बेदी ने किया कार्यक्रम में मुख्य प्रबंधक श्रीमती चित्रलेखा साहू, शिशिर शुक्ला, सुभाष नायडू,,गोविंद विश्वकर्मा,मनोज उस्तान, आर के लालवानी और क्षेत्रीयप्रबंधक अमरजीत खनूजा उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here