गर्लफ्रेण्ड की गला काटकर हत्या करने के बाद दिखाया वीडियो..कहा बेवफाई करने वालों का यही अंजाम..शव का VIDEO बनाकर इंस्टाग्राम पर डाला

जबलपुर

राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वॉकर की जघन्य हत्या की घटना के सुर्खियों में रहने के बीच मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक युवती की उसके प्रेमी द्वारा ‘बेवफाई’ को लेकर की गई हत्या ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो हत्या का वीडियो वायरल हो रहा है. जो की प्रेमी बदहास युवक ने 22 वर्षीय युवती की हत्या गला रेंतकर कर दी. युवक ने उसका गला रिसॉर्ट के कमरे में ही रेता और फिर हत्यारा युवक रजाई उठाकर खून से लथपथ युवती को दिखा रहा है जोकि तड़प रही है. थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई. हत्यारा फरार है और पुलिस ने लाश जब्त कर जांच शुरू कर दी है.  download 3

ये घटना जबलपुर के रिसॉर्ट की बताई जाती है जहां यह युवक जिसका नाम अभिषेक पाटीदार बताया जा रहा है, अपनी गर्लफ्रेण्ड के साथ रूका था. युवती का गला रेतकर बोला, बेवफाई नही करने का… 13 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. महिला की पहचान शिल्पा झारिया, 22 वर्ष की हुई है जो जिले के कुंडम इलाके की रहने वाली थी. आरोपी जबलपुर के पाटन कस्बे का रहने वाला बताया जा रहा है. जो खुद तेल और चीनी का कारोबार करने का दावा करता है.

हत्यारा अभी तक पुलिस की गिरफ़्त से बाहर है. इस घटना ने श्रद्धा हत्याकाण्ड की याद दिला दी. जो भी समाज में यह दृश्य देखना बहुत ही सोचनीय दृश्य पैदा करता है. हत्यारा की कई फोटो वायरल हुई हैं जिसमें एक में वह गर्लफ्रेण्ड के साथ कार में बैठा दिख रहा है. उसके गले में सोने की चेन है और काफी सारा पैसा दिख रहा है. युवती भी उसके बाजू में बैठी है और मुस्कुरा रही है.

वीडियो अपलोड करने के लिए युवती का इंस्टाग्राम अकाउंट इस्तेमाल किया

पुलिस अधीक्षक (SP) सिद्धार्थ बहुगुणा ने कहा, ‘‘जबलपुर के एक रिसॉर्ट में मृत पाई गईं 22 वर्षीय युवती की हत्या के आरोपी की तलाश में पुलिसकर्मियों को विभिन्न स्थानों पर भेजा गया है।’’ अधिकारी ने कहा कि पुलिस आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है और अब तक हासिल सूचनाओं की बारीकी से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो से मिले सुरागों का विश्लेषण किया जा रहा है।

तिलवाड़ा थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह झरिया ने कहा कि मूल रूप से गुजरात के रहने वाले आरोपी ने पहला वीडियो अपलोड करने के लिए मृतका के इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि आरोपी के ठिकाने का पता लगा लिया गया है और पुलिस का एक दल उसे पकड़ने के लिए भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here