खाई में पलटी डबल डेकर बस, 20 यात्री घायल, पांच की हालत गंभीर 

 मुरादाबाद 
 उत्‍तर प्रदेश के मुरादाबाद में मंगलवार की देर रात एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस बेकाबू होकर सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गई। यह हादसा मूंढापांडे थाना क्षेत्र में हुआ। हादसे में बस में सवार 20 से अधिक यात्री घायल हो गए। पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार यह बस सीतापुर के बिसवा से हरियाणा के सोनीपत जा रही थी। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने घायलों को रामपुर और मुरादाबाद के जिला अस्पतालों में भिजवाया। डॉक्‍टरों के मुताबिक पांच घायलों की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग मजदूर हैं। वे काम पर सोनीपत जा रहे थे। हादसे की वजह से कुछ समय के लिए हाइवे पर जाम लग गया। बस में सौ से अधिक यात्री सवार थे। अस्‍पताल में भर्ती कराए गए मरीजों का हाल जानने के लिए एडीएम सिटी भी पहुंचे थे। 

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस जैसे ही स्योहरा बाजे के पास पहुंची, अचानक बेकाबू हो गई। बस की रफ्तार काफी तेज थी। ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा। बस, हाईवे किनारे लगी स्टील की ग्रिल तोड़ते हुए सड़क किनारे खाई में जा गिरी। हादसे के दौरान चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को खाई से निकलवाया। इसके बाद दस-दस घायलों को रामपुर और मुरादाबाद जिला अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने बताया कि हादसे में किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ है। कुछ यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here