कोविड की चपेट में गांधी परिवार: सोनिया के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा हुईं कोविड पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली

सोनिया गांधी के बाद अब प्रियंका गांधी वाड्रा भी कोविड संक्रमित पाई गई हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

प्रियंका ने बताया कि उन्हें हल्के लक्षण हैं और वह सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं, जिसके तहत उन्होंने खुद को घर में आईसोलेट कर लिया है। उन्होंने हाल के दिनों में खुद के संपर्क में आने वाले लोगों से भी जरूरी एहतियात बरतने की अपील की है।

गुरुवार को सोनिया गांधी भी हो गईं थी संक्रमित

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोरोना रिपोर्ट गुरुवार को पॉजिटिव आई थी। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, उन्हें हल्का बुखार है, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को घर में आईसोलेट कर लिया है। हालांकि वह 8 जून को नेशनल हेराल्ड मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग आरोपों की जांच के सिलसिले में ईडी के समक्ष पेश होंगी। संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल समेत कुछ अन्य नेता भी संक्रमित हुए हैं।

सुरजेवाला ने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पिछले सप्ताह से नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिल रहीं थीं। इनमें से कुछ कोरोना संक्रमित पाए गए। कांग्रेस अध्यक्ष को भी बुधवार की शाम हल्का बुखार आया और कोविड के कुछ अन्य लक्षण दिखे जिसके बाद जांच कराई गई। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

सुरजेवाला ने कहा, बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने चिंता जताई है, ऐसे में हम यह कहना चाहते हैं कि वह ठीक हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। हम शुभकामनाओं के लिए आभार प्रकट करते हैं।

उन्होंने कहा, जैसा कि हमने पहले सूचित किया था, कांग्रेस अध्यक्ष आठ जून को ईडी के समक्ष पेश होंगी। सोनिया के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी मिलने पर महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ से दिल्ली वापस लौट आई हैं। लखनऊ में दो दिवसीय नव संकल्प चिंतन  शिविर में हिस्सा लेने के लिए प्रियंका लखनऊ में थीं।

ईडी ने बुधवार को समाचार पत्र ‘नेशनल हेराल्ड’ से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी को समन जारी किया।

पीएम मोदी ने की सोनिया के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के कोरोना संक्रमित होने की सूचना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here