कलयुगि बाप और बेटे की शर्मनाक करतूत…मां-बेटे और पति-पत्नी के रिश्तों को तार-तार कर दिया…

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही /छत्तीसगढ़ 

कलयुगि बाप और बेटे की शर्मनाक करतूत जिसने मां-बेटे और पति-पत्नी के रिश्तों को तार-तार कर दिया। जब बेटा गलत रास्ते पर चला जाए तो पिता उसे सही-गलत के बारे में समझाता है। लेकिन जब बाप ही उसकी हैवानियत में साथ दे तो उसे क्या कहेंगे। छत्तीसगड़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले एक ऐसा शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है।  यहां एक 19 साल के बेटे ने अपनी मां का निजी पलों यानि अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। हैरानी की बात यह है कि ये सब उसने अपने पिता कहने पर किया।

पिता ने अपने बेटे से बनवाया पत्नी का अश्लील वीडियो
दरअसल, शर्मनाक मामला जिले के गौरेला थाने का है, जहां पीड़ित 45 साल की महिला ने इस संबंध में बुधवर को अपने आरोपी बेटे और पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस की सूचना मिलते ही दोनों फारर हो गए हैं। महिला का पति से विवाद चल रहा है दोनों अलग-अलग रहते हैं। महिला ने पुलिस को बताया कि काफी दिन पहले उसके पति ने ही बेटे से मेरा अश्लील वीडियो बनवाया था। जिसे कुछ दिन पहल वायरल कर दिया।

महिला ने पति और बेटे की शर्मनार हरकत बयां की 
पीड़ित महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके बेटे ने काम करने के लिए मुझसे मोबाइल मांगा था। साथ फोन खराब होने की बात कही। मैंने उसे दे दिया और कुछ समय बाद उससे वापस ले लिया। इसी दौरान उसने मेरे मोबाइल से ही मेरा अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसे उसने कई दिन पहले अपने मोबाइल से बनाया था। जिसे उसने पहले मेरे फोन में ट्रांसफर किया फिर उसे पोस्ट कर दिया। महिला ने कहा कि वह पति से विवाद के चलते अक्सर अपने मायके चली जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here