एसईसीएल में कर्मचारियों को बम्फर प्रमोशन नए साल में 3 हजार से अधिक कर्मचारी होंगे पदोन्नत

बिलासपुर,

एसईसीएल ने नए वर्ष का तोहफा देते हुए अपने लगभग 3 हजार से अधिक कर्मचारियों के प्रमोशन की घोषणा की है। एसईसीएल के विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत इन कर्मचारियों की पदोन्नति स्वीकृत मेनपावर बजट, योग्यता एवं पात्रता के आधार पर दिया जा रहा है। इस संबंध में मुख्यालय से जारी विज्ञप्ति अनुसार मुख्यालय बिलासपुर, दानकुनी कोल काम्प्लेक्स समेत कम्पनी के 13 बड़े क्षेत्रों, 2 वर्कशाप के योग्य कर्मचारियों को प्रमोशन का लाभ दिया जाएगा। उपरोक्त आँकड़ों में एसईसीएल मुख्यालय में आंतरिक चयन के जरिए भरे जाने वाले एचईएमएम आपरेटर के 124 पद भी शामिल हैं। मुख्यालय में पदोन्नत अन्य कर्मचारियों की श्रेणी में कंसोल आपरेटर, डाटा एन्ट्री आपरेटर, डुप्लिकेटिंग आपरेटर, प्यून आदि के पद शामिल हैं।

हालिया समय में एसईसीएल प्रबंधन द्वारा कर्मचारियों के प्रमोशन को लेकर इसे बेहद महत्वपूर्ण फैसला माना जा रहा है तथा नए वर्ष में पदोन्नति की घोषणा से कर्मचारियों में खासा उत्साह है। पदोन्नत कर्मचारियों में से लगभग 2700 कर्मचारियों का आदेश जारी किया जा रहा है वहीं शेष लगभग 750 कर्मचारियों की सूची शीध्र ही जारी की जाएगी।
इस अवसर पर एसईसीएल शीर्ष प्रबंधन अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ए.पी. पण्डा, मुख्य सतर्कता अधिकारी बी.पी. शर्मा, निदेेशक तकनीकी (संचालन सह कार्मिक) एम.के. प्रसाद, निदेेशक (वित्त) एस.एम. चौधरी, निदेेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) एस.के. पाल ने इस घोषणा पर कर्मचारियों को बधाई दी है।

एसईसीएल मुख्यालय में सीएमडी व निदेशकगण ने ’’नववर्ष 2022’’ की बधाई दी

एसईसीएल के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ए.पी. पण्डा 01.01.2022 को मुख्य सतर्कता अधिकारी  बी.पी. शर्मा, निदेेशक तकनीकी (संचालन सह कार्मिक)  एम.के. प्रसाद, निदेेशक (वित्त)  एस.एम. चौधरी, निदेेशक तकनीकी (योजना/परियोजना)  एस.के. पाल के साथ प्रशासनिक भवन सीएमडी सभाकक्ष में प्रत्येक विभाग के विभागाध्यक्षों, अधिकारियों, कर्मचारियों, महिलाकर्मियों, विभिन्न श्रमसंघ प्रतिनिधियों से प्रत्यक्ष मिलकर नववर्ष की बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य, उत्तम स्वास्थ्य एवं एसईसीएल कम्पनी को उत्तरोत्तर शिखर पर ले जाने की कामना की। इससे समस्त अधिकारियों-कर्मचारियों में खुशी का माहौल रहा। इस अवसर पर कर्मियों ने एसईसीएल के प्रथम पुरूष अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ए.पी. पण्डा एवं उनके साथी निदेशकगणों का पुष्पगुच्छ से आत्मीय अभिनंदन किया। इस अवसर पर अधिकारी एवं कर्मचारीगण भी आपस में एक-दूसरे से गले मिलकर ’’नववर्ष 2022’’ की बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here