ऊर्जा मंत्री ने जन चौपाल में सुनीं लोगों की विद्युत संबंधी समस्यायें

भोपाल

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रीवा जिले के प्रवास के दौरान स्थानीय सर्किट हाउस राजनिवास में जन चौपाल कार्यक्रम में लोगों की विद्युत संबंधी समस्यायें सुनीं। तोमर ने अधिकारियों को निर्देश दिये है कि शिकायतों का समाधान कारक निराकरण करायें। उन्होंने विद्युत केबिल को बदलने और ट्रिपिंग की समस्या का तत्काल निराकरण की हिदायत दी।

ऊर्जा मंत्री ने शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में निर्बाध विद्युत आपूर्ति प्रदाय के संबंध में कहा कि अधिक बिल संबंधी शिकायतों का परीक्षण कराकर निराकरण करायें। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि बेहतर विद्युत व्यवस्था के सभी उपाय किये गये हैं। शिकायतों का प्राथमिकता से निराकरण किया जायेगा।

जन चौपाल में मनगवां निवासी महेश पटेल ने विद्युत केबिल खराब होने, रायपुर के पैपखरा निवासी अज्जू पयासी ने ट्रांसफार्मर लगाने, पांती मिश्रान हनुमना निवासी अरूणपाल मिश्रा ने सब स्टेशन निर्माण कराये जाने तथा श्यामलाल पटेल ने बिल संबंधी शिकायत ऊर्जा मंत्री से की। मंत्री तोमर ने लोगों की समस्यायें सुनीं तथा उनके शीघ्र निराकरण के लिए आश्वस्त भी किया। इस दौरान  एमडी पूर्व क्षेत्र वि.वि. कंपनी लिमिटेड वी. किरण गोपाल, कलेक्टर टी एवं विद्युत विभाग के अधिकारी तथा उपभोक्ता उपस्थित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here