चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी के कुशल नेतृत्व में कार्यकाल का 1 वर्ष पूर्ण होने पर चेम्बर भवन में कार्यक्रम का आयोजन

रायपुर,

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव,राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर आॅफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी के कुशल नेतृत्व में 1 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में एक गरिमामयी कार्यक्रम का आयोजन, दिनांक 24 मार्च 2022 को शाम 4 बजे चेम्बर कार्यालय, चै.देवीलाल व्यापार उद्योग भवन बाम्बे मार्केट, रायपुर में किया गया है।

चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी बताया कि इस अवसर पर चेम्बर संरक्षक, चेयरमैन एवं सलाहकार  का भी सम्मान किया जायेगा। पारवानी ने व्यापारिक एवं सामाजिक हित में 1 वर्ष में किये गये कार्याें की सफलता का श्रेय चेम्बर पदाधिकारियों, कार्यकारिणी सदस्यों तथा समस्त व्यापारियों एवं उद्योगपतियों को देते हुए सबके प्रति आभार व्यक्त किया है।

चेम्बर प्रदेश महामंत्री अजय भसीन ने सभी व्यापारी एवं उद्योगपति बंधुओं से आग्रह किया है कि वे इस गरिमामयी कार्यक्रम में समय पर अवश्य ही उपस्थित होवें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here