Rashifal 31 March 2024: जानें आज किस राशि के जातकों के सितारे बुलंदियों पर रहेंगे

Rashifal 31 March 2024

राशिफल | Rashifal 31 March 2024: जानें आज किस राशि के जातकों के सितारे बुलंदियों पर रहेंगे  आज रविवार है, 31 मार्च 2024। आज कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है। चंद्रमा वृश्चिक राशि में स्थित है। नक्षत्र: ज्येष्ठा, अभिजीत मुहूर्त: सुबह 11:52 बजे से दोपहर 12:33 बजे तकराहुकाल: सुबह 5:05 बजे से शाम 6:39 बजे तक, दिशाशूल: उत्तर

मेष (Aries): Rashifal 31 March 2024: आपके लिए मिश्रित फलदायी रहेगा। कामकाज में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप अपनी बुद्धि और कौशल से उन पर विजय प्राप्त करेंगे। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृषभ (Taurus): आज का दिन आपके लिए लाभदायी रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी और आपके काम की तारीफ होगी। धन लाभ के योग हैं। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मिथुन (Gemini): Rashifal 31 March 2024: आज का दिन आपके लिए थोड़ा सावधानी वाला रहेगा। कामकाज में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। परिवार में कुछ मतभेद हो सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क (Cancer): आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। कामकाज में आपको सफलता मिलेगी। धन लाभ के योग हैं। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

सिंह (Leo): आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहेगा। आप अपने कामों को पूरी लगन और उत्साह से करेंगे। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

कन्या (Virgo): आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा थका देने वाला रहेगा। कामकाज में आपको अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। परिवार में कुछ चिंताएं हो सकती हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।


यह भी पढ़ें: Rashifal 18 March 2024: आज किस राशि के जातकों के सितारे रहेंगे बुलंदियों पर, जानें शुभ मुहूर्त, राहु काल


तुला (Libra): Rashifal 31 March 2024:आज का दिन आपके लिए मिश्रित फलदायी रहेगा। कामकाज में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। धन लाभ के योग हैं। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

वृश्चिक (Scorpio): Rashifal 31 March 2024: आपके लिए अनुकूल रहेगा। कामकाज में आपको सफलता मिलेगी। धन लाभ के योग हैं। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए लाभदायी रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी और आपके काम की तारीफ होगी। धन लाभ के योग हैं। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मकर (Capricorn): आज का दिन आपके लिए थोड़ा सावधानी वाला रहेगा। कामकाज में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। परिवार में कुछ मतभेद हो सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कुंभ (Aquarius): Rashifal 31 March 2024:आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। कामकाज में आपको सफलता मिलेगी। धन लाभ के योग हैं। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मीन (Pisces): आज का दिन आपके लिए मिश्रित फलदायी रहेगा। कामकाज में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। धन लाभ के योग हैं। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।


यह भी पढ़ें: Rashifal 11 March 2024: आज का राशिफल, जानें आज का दिन बेहतर बनाने के लिए कुछ उपाय


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here