Amit Shah: अजमल को लेकर राहुल गांधी पर साधा निशाना 

गुवाहाटी| Amit Shah: असम में तीसरे और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के सिलसिले में गृहमंत्री अमित शाह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोनों ने बुधवार को असम में चुनावी रैलियां की हैं। इस दौरान शाह ने बदरुद्दीन अजमल के साथ कांग्रेस के गठबंधन को लेकर राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है।

Amit Shah:’ब्लैक माउंटेन अजमल कभी भी असम की पहचान नहीं हो सकता’

उन्होंने राहुल को असम आने वाला पर्यटक तो कहा ही है साथ ही बोला है कि बदरुद्दीन अजमल कभी भी असम की पहचान नहीं हो सकते। उन्होंने कहा है कि असम की पहचान कोई हो सकता है तो वो भूपेन हजारिका, उपेंद्र नाथ और शंकर देव हो सकते हैं।

इस दौरान उन्होंने असम के लोगों से यह वादा भी दोहराया है कि बीजेपी की सरकार बनने पर वो अगले 5 वर्षों में प्रदेश को बाढ़ मुक्त बनाएंगे। ‘ब्लैक माउंटेन अजमल कभी भी असम की पहचान नहीं हो सकता’ गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को असम के चिरांग और कामरूप में चुनाव सभाएं की हैं।

Amit Shah:कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर सियासी प्रहार किए

चिरांग की रैली में उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर सियासी प्रहार किए हैं। शाह ने कहा है कि, ‘आजकर राहुल बाबा असम में टूरिस्ट बनकर आए हुए हैं। वो कहते हैं कि बदरुद्दीन अजमल असम की पहचान हैं। आप मुझे बताइए कि असम की पहचान अजमल है या भूपेन हजारिका, उपेंद्र नाथ और शंकर देव हैं। ब्लैक माउंटेन अजमल कभी भी असम की पहचान नहीं हो सकता।’

Amit Shah: 5 साल में असम को बाढ़ मुक्त बनाएंगे

5 साल में असम को बाढ़ मुक्त बनाएंगे- अमित शाह ने कहा कि विकसित असम के लिए इसका बाढ़ मुक्त होना बहुत ही जरूरी है। वो बोले- ‘हमारे संकल्प पत्र में हमने अगले 5 वर्षों में असम को बाढ़-मुक्त बनाने का वादा किया है।’ यही नहीं उन्होंने कहा है कि ‘मैं यहां आपसे यह वादा करने आया हूं कि भारत सरकार शांतिपूर्ण असम के लिए 2022 से पहले बोडो समझौते के हर एक वादे को लागू करेगी।

Amit Shah: मुसलमानों को भी दिया बड़ा भरोसा वहीं कामरूप की रैली में उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘कांग्रेस चाहती है कि लोग बोडो-गैर बोडो, असमी-बंगाली, हिंदू-मुस्लिम, अपर असम-लोअर असम और आदिवासी-गैर-आदिवासी के नाम पर लड़ें।

नरेंद्र मोदी का नारा है- सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास।’ उन्होंने यह भी कहा कि ‘जब हम घर में पीने का पानी पहुंचाएंगे तो यह पानी मुसलमानों के घरों में भी पहुंचेगा। जब हम सबको घर देंगे तो वह अल्पसंख्यकों को भी मिलेगा।

Amit Shah: अल्पसंख्यकों, आदिवासियों और बोडो को भी 10,000 रुपये मिलेंगे, जो असम सरकार किसानों को देगी।’ असम में तीसरे और आखिरी चरण का चुनाव 6 अप्रैल को होना है। पहले चरण के लिए 27 मार्च को ही वोटिंग हो चुकी है और दूसरे फेज की वोटिंग गुरुवार को होनी है। असम की सभी 126 सीटों के लिए 2 मई को चुनाव नतीजे आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here