कांग्रेस की मिशन 2024 की पतवार प्रशांत किशोर हाथों हो सकती है , पार्टी में भी शामिल होने की हुई बात !

कांग्रेस प्रशांत किशोर को बतौर चुनावी एक्सपर्ट या रणनीतिकार पार्टी में शामिल नहीं करना चाहती है बल्कि इस बार प्रशांत किशोर पार्टी की सदस्यता लें और एक कार्यकर्ता की तरह योगदान दें।

नई दिल्ली 

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर शनिवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की एक अहम बैठक हुई। बैठक में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, संगठन महासचिव के.सी.वेणुगोपाल, वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी, मल्लिकार्जुन खड़गे और कुछ अन्य नेताओं के साथ चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी मौजूद रहे। इस बैठक में प्रशांत किशोर ने 2024 के आम चुनावों को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के सामने रोड-मैप पेश किया है।

बैठक के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कीसी वेणुगोपाल ने बताया कि प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के सीनियर नेताओं के सामने 2024 के चुनाव के लिए एक डिटेल प्रेजेंटेशन दी है। इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने एक टीम का गठन किया है जो किशोर की प्रेजेंटेशन की समीक्षा करेंगी और 1 हफ्ते में सोनिया गांधी को रिपोर्ट सौंपेगी। आज शाम तक पार्टी समीक्षा के लिए कमिटी का गठन कर लेगी।

दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर 4 घंटे तक चली अहम बैठक के बाद कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल से जब यह पूछा गया कि क्या प्रशांत किशोर कांग्रेस पार्टी के साथ रणनीतिकार के रूप में काम करेंगे या पार्टी में शामिल होंगे? इस पर उन्होने कहा कि सारी जानकारी एक सप्ताह के भीतर दे दी जाएगी।

इस मीटिंग में प्रशांत किशोर को लेकर कांग्रेस पार्टी ने अपना रुख एकदम स्पष्ट कर दिया है। प्रशांत किशोर पार्टी की सदस्यता लें और एक कार्यकर्ता की तरह योगदान दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here