सुशील सन्नी अग्रवाल का निलंबन हुआ समाप्त , अध्यक्ष मोहन मरकाम ने निलंबन आदेश रद्द किया

रायपुर 

छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार मंडल के अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल की कांग्रेस पार्टी में फिर से वापसी हो गई है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने शनिवार को सन्नी अग्रवाल के निलंबन वाला आदेश रद्द कर दिया। अग्रवाल को कांग्रेस प्रदेश महामंत्री अमरजीत चावला का कॉलर पकड़ने और गाली-गलौज के आरोप में कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया था।

जानकारी के अनुसार मोर्चा-प्रकोष्ठों की समीक्षा बैठक के लिए रायपुर आए प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष को खासतौर पर बोला था। देर शाम पार्टी अध्यक्ष मोहन मरकाम की ओर से सन्नी अग्रवाल को प्राथमिक सदस्यता से निलंबन करने वाले आदेश को रद्द करने का नया आदेश जारी कर दिया।

नये आदेश में सन्नी को भविष्य में अनुशासन बनाए रखने का निर्देश दिया गया है। अक्टूबर 2021 में एक दिन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम राजीव भवन पहुंचे थे। सन्नी अग्रवाल भी वहां पहुंच गए। महामंत्री अमरजीत चावला ने अग्रवाल को अपनी गाड़ी किनारे लगाने को कह दिया। इस पर भड़के सन्नी अग्रवाल ने गाड़ी से उतरकर चावला की कॉलर पकड़ ली। उसके बाद दोनों नेता एक-दूसरे पर चिल्लाने लगे। धक्का-मुक्की शुरू हो गई। यह देखकर वहां मौजूद दूसरे नेताओं ने बीच-बचाव कर दोनों को छुड़ाया था। बुरी तरह भड़के प्रदेश अध्यक्ष ने सन्नी अग्रवाल को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here