सुरेश रैना ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के सीएसके कैंप से जुड़ने पर बोले-‘बापू पधारे छे’

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) क्वारंटीन समय पूरा कर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें एडिशन के लिए चेन्नै सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) स्क्वॉड से जुड़ गए हैं। अगूंठे में चोट की वजह से जडेजा पिछले तीन महीने से टीम इंडिया से दूर हैं। आईपीएल 2021 (IPL 2021) में चेन्नै अपने अभियान की शुरुआत 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) के खिलाफ करेगी। इस मुकाबले में जडेजा सीएसके की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। जडेजा अब पूरी तरह फिट हैं। चेन्नै सुपरकिंग्स फ्रैंचाइजी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रवींद्र जडेजा और सुरेश रैना (Suresh Raina) का एक साथ फोटो अपलोड किया है जिसमें दोनों खिलाड़ी सीएसके की पीली जर्सी पहने हंसते हुए नजर आ रहे हैं। रैना ने सीएसके की ओर से अपलोड की गई इस फोटो पर अपना रिएक्शन भी दिया है। बाएं हाथ के पूर्व इंटरनैशनल बल्लेबाज रैना ने फोटो पर कमेंट किया, ' बापू पधारे छे!' रैना और जडेजा का ये फोटो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जडेजा ने मार्च से शुरू कर दी थी ट्रेनिंग
अंगूठे की सर्जरी के बाद जडेजा ने पहले से ही अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। उन्होंने इससे पहले सोशल मीडिया पर कई फोटो पोस्ट किए थे जिसमें वह कभी बैटिंग तो कभी फील्डिंग की प्रैक्टिस करते हुए देखे गए थे।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जडेजा को लगी थी चोट
साल की शुरुआत में जनवरी में जडेजा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन बैटिंग करते समय बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी। आईपीएल का आयोजन 9 अप्रैल से देश के 6 अलग अलग शहरों में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here