शराब घोटाले का पैसा कांग्रेस में किस-किसने खाया, इसको लेकर प्रेस वार्ता कब होगी प्रेस वार्ता : केदार कश्यप

kedar
प्रदेश भाजपा महामंत्री केदार कश्यप

 रायपुर |  भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने कांग्रेस द्वारा भ्रष्टाचार के समर्थन में ली गई प्रेस वार्ता पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि
पूरे प्रेस वार्ता में सिवा भड़ास के और कुछ भी नहीं दिखा। कांग्रेस वास्तव में स्वयं के पक्ष में एक भी तथ्य नहीं दे पायी। उन्होंने कहा कि अगर महीनों जेल में रहने के बावजूद आरोपियों को किसी कोर्ट से जमानत तक नहीं मिल पा रही है, तो यह मानने का पर्याप्त कारण है कि प्रथम दृष्टया आरोपियों में विरुद्ध मामले में दम है।

कश्यप ने कहा कि कांग्रेस के जो लोग अपने प्रवक्ता पवन खेड़ा को सीधे सुप्रीम कोर्ट से दो घंटे में ज़मानत ले आये थे, वे लोग कहां हैं? या तो कांग्रेस नेतृत्व भी यह मान रहा है कि भूपेश बघेल और उनकी मंडली दोषी है, या घोटालेबाजों के खिलाफ मामला इतना मजबूत है कि वह कुछ भी नहीं कर पा रहे।

कश्यप ने कहा इस मामले में एक सवाल ईडी द्वारा राजनीतिक आधार पर कारवाई करने का है, जैसा कि कांग्रेस और आरोपी पक्ष लगातार आरोप भी लगा रहे हैं, लेकिन जैसा कि एक प्रेस विज्ञप्ति में ईडी ने खुद स्पष्ट किया है कि एजेंसी पर लगे पक्षपात के तमाम आरोप आधारहीन हैं। ईडी के पोर्टल पर दी गयी जानकारी के अनुसार एजेंसी द्वारा कुल दर्ज मामलों में केवल 2.98 प्रतिशत मामले ही राजनेताओं के खिलाफ हैं। ऐसे ही एजेंसी द्वारा जब्त कुल संपत्तियों में 5 प्रतिशत से भी कम नेताओं की संपत्ति है। अभियोजन के मामले में भी ईडी का सक्सेस रेट 96 प्रतिशत है। अतः जांच एजेंसी पर अन्य किसी आरोप में कोई दम नहीं है।

केदार कश्यप ने कांग्रेस से सवाल किया कि आखिर कब तक प्रेस वार्ता कर आरोपियों को बचा पाएगी कांग्रेस। कांग्रेस एक प्रेस वार्ता कर यह बताएं छत्तीसगढ़ की गरीब जनता का 2 हजार करोड़ किसने किसने खाया है इस भ्रष्टाचार में कौन-कौन हिस्सेदार है? यह सब बताने प्रेस वार्ता कब करेगी कांग्रेस? पूरी प्रेस वार्ता में कांग्रेस कहती रही ईडी ने दबाव डालकर बयान दिलवाए जबकि कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के महापौर एजाज ढेबर ने यह कहा था कि ईडी किसी तरह का कोई दुर्व्यवहार नहीं कर रही है। श्री कश्यप ने कहा कि जाहिर है ऐसे में यह स्पष्ट है कि भूपेश सरकार भ्रष्ट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here